तनाव को देखकर गांव मे बढ़ाया गया पुलिस बल





मोहम्मदी-खीरी। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोकन में गुरूवार की दोपहर को एक सरफिरे आशिक ने घर में घुसकर एक किशोरी की हत्या कर दी थी, दिन दहाडे हत्या से गांव में मौर्य समाज के लोगों में बदले की आग भडकने व तनाव की स्थिति को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह की अगुवाई में तीन थानों का पुलिस बल गांव में लगाया गया है।

क्षेत्र के ग्राम गोकन में गुरूवार को लगभग तीन बजे के आसपास मंजू देवी अपने घर पर अकेली थी, तभी गांव के अभिषेक गोस्वामी ने मौका पाकर मंजू के घर में घुसकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। दिनदहाडे हत्या से गांव के मौर्य समाज के लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है। पुलिस ने मृतका मौर्य समाज के लोगों में बदले की भावना को लेकर गांव में पसगवां, हैदराबाद व मोहम्मदी की पुलिस को लगा दिया है, जिससे कोई अप्रिय घटना न घटित हो।

वहीं पुलिस ने गांव में पैदल भ्रमण किया। प्रभारी निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतका मौर्य समाज व आरोपी अभिषेक गोस्वामी समाज का होने तथा गांव में दिनदहाडे हत्या से ग्रामीणों में काफी भय बना हुआ है, जिस कारण तीन थानों की पुलिस लगायी गयी है। पुलिस बल में एसआई जेपी यादव, धाीरज सिंह सहित तमाम पुलिस बल मौजूद रहा।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post