पार्टी की नीतियों के विरुद्ध कार्य करने पर पार्टी से बाहर हुए सपा सचिव





लखीमपुर-खीरी। जनपद के निघासन ब्लाक सभागार में सपा कार्यकर्ताओं की आपात कालीन बैठक आयोजित की गई। बैठक में धौरहरा लोक सभा प्रत्याशी आनंद भदौरिया की पद यात्रा के समापन के संबंध में विस्तृत चर्चा करते हुए काफी भारी संख्या में आगामी २७ दिसबंर को होने वाली रैली में भाग लेने की अपील की।

पार्टी की छवि को धूमिल करने के लिए सपा के पूर्व मीडिया प्रभारी व सचिव असगर अली को पार्टियों की नीतियों के विरूद्व कार्य करने पर पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। बैठक को संबोधित करते हुए जिला कार्यकारणी सदस्य राकेश बाथम ने कहा कि लोक सभा का चुनाव सिर पर आ गया है। जो कार्यकर्ता व पदाधिकारी पार्टी की बैठकों में भाग नहीं ले रहे है ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनको पार्टी से निकाला जाए।

इस बात पर सभी कार्यकर्ताओं ने सहमति जताई। बैठक में मौजूद कार्यकर्ता ओपी जायसवाल, चश्मुद्दीन, निसार अहमद, जमालुद्दीन, सलीम, गफूर, हरद्वारी लाल यादव, माया देवी समेत तमाम कार्यर्ताओं ने पूर्व मीडिया प्रभारी असगर अली पर पार्टी विरोधी कार्य करने का आरोप लगाया। इस शिकाएत पर विचार करते हुए विधान सभा अध्यक्ष गुलाम जिलानी ने उन्हे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाते हुए निष्काशन का पत्र भी जारी कर दिया।

चैधरी चरण सिंह के जन्म दिन पर अवकाश घोषित किए जाने पर प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव को बधाई दी। इस दौरान आफताब आलम, रईस अहमद, ओमकार सिंह, हरबंश सिंह, राजबहादुर, अतीचंद, सुरेंद्र सिंह भंडारी, धु्रव मौर्य, इकराम, अजय, इमरान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post