संदिग्ध परिस्थितियो मे हुई विवाहिता की मौत





बेलरायां-खीरी। कोतवाली तिकुनियां के ग्राम डांगा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की जलकर मौत हो गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

मृतका की सास रामदेवी पत्नी वीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि वो अपनी बहू शिवा मिश्रा उम्र 26 वर्ष को बीते ब्रहस्पतिवार उसके मायके सीतापुर जिले के ग्राम अरसेहड़ा से बिदा करा कर लाये थे तब से बहू कुछ गुमसुम सी रह रही थी गुमसुम रहने का कारण जानना चाहा लेकिन बहू ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

आज शुक्रवार को सुबह उठने के बाद चाय नाश्ता बना कर कमरे में चली गई हम लोग चाय नाश्ता कर घर के बाहर आ गए। इसी बीच घर से धुआं निकलता देख घर की तरफ भागे घर पहुंचने पर देखा कि बहू ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली। बहू को जलता हुआ देख परिजनो ने हड़बड़ाहट में बहू को बचाने का प्रयास किया लेकिन अत्यधिक जल जाने से उसकी मौत हो गई।

वीरेन्द्र कुमार के दो लड़कों में बड़े लड़के संदीप कुमार मिश्रा की शादी लगभग सात वर्ष पहले जिला सीतापुर के गाँव अरसेहड़ा शिवा मिश्रा के साथ हुई थी जिसके ढाई साल की एक लड़की है। कोतवाली तिकुनियां निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने इस सम्बंध में बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है परिजनों की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

बेलरायां से शकील अहमद की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post