गहमागहमी के बीच पंचायत बोर्ड की बैठक सम्पन्न





सिंगाही-खीरी। कस्बे की नगर पंचायत बोर्ड की बैठक गहमागहमी के साथ मंगलवार को नगर पंचायत कार्यालय पर संपन्न हुई। करीब दो घंटे तक चली मीटिंग में एंबुलेंस खरीदने सहित तमाम महत्वपूर्ण प्रस्ताव पास किए गए।

नगर पंचायत बोर्ड की बैठक मंगलवार को उत्तम मिश्र की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सभी सभासदों ने हिस्सा लिया जिसमें नगर के विकास को लेकर कई प्रस्ताव पास किए गए। बैठक वर्ष 2017-18 का आय व्यय अनुमोदित कर वर्ष 2018-19 का बजट खर्च को मंजूरी प्रदान की गई।

कस्बे में गंभीर हालत के मरीजों को इलाज के जिला मुख्यालय तक पहुंचाने के लिए एंबुलेंस खरीदने तथा कस्बे में जर्जर पड़ी तीन दर्जन सड़कों की मरम्मत कराने का प्रस्ताव पास किया गया। इसके साथ ही दाखिल खारिज के लिए पांच सौ रुपए शुल्क निर्धारित किया गया है। जिन वार्डों में अभी बिजली नहीं पहुंची है।

वहां पर बिजली पहुंचाने के लिए सौ पोल क्रय करने सहित कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव किए गए हैं। इस दौरान दो सभासदों में तीखी नोकझोंक भी हुई। बाद मे ईओ अनुरोध कुमार पटेल ने दोनों सभासदों को शांत कराया।

बैठक के दौरान सभासद इतवारी शाक्य, मांडवी, जय सिंह, आशा कटियार, शशी गुप्ता, शिवा कुमारी, हिना बानो, वाजिद हुसैन, हरदेश गुप्ता, महेश सिंह, दीपक सक्सेना, मीनाक्षी गुप्ता, मसूद खान ने भाग लिया। बैठक का संचालन ईओ अनिरूध्द कुमार पटेल ने किया।

सिंगाही से मसरुर खान की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post