खेत गए युवक की गोली मारकर हत्या




मोहम्मदी-खीरी। कोतवाली मोहम्मदी के रेहरिया चैकी के अंतर्गत ग्राम गौरिया में खेत में पानी लगाने गये एक युवक की जमीनी विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता भूपेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजदो पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक विजय आनंद, प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह, दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। लखीमपुर से आई फिंगर टीम ने घटना स्थल के फिंगर प्रिंट्स लिए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

रेहरिया चैकी के गांव गौरिया में 23 अप्रैल की रात 8.30 मृतक करनजीत सिंह 22 वर्ष अपने पिता भूपेंद्र सिंह के साथ खेत में पानी लगाने के लिए निकला था। रात हो जाने के बाद करनजीत ने अपने पिता को घर वापस भेज दिया जब पिता सुबह जागा तो अपने पुत्र को घर पर ना पाकर बेचैन हो गया और पुत्र को ढूंढने के लिए खेत की ओर निकला।

तभी उसे कुलदीप सिंह के गन्ने के खेत में अपने बेटे करनजीत की लाश दिखाई पड़ी जिस के सर में गोली लगी थी। पिता भूपेंद्र सिंह की तहरीर पर मोहर सिंह तथा उनके तीन पुत्रो गुरुवाज  सिंह, हरदीप सिंह और योगेंद्र सिंह के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई जिसमें जमीनी विवाद का हवाला दिया गया है।

मृतक अभी अविवाहित था तथा 10 माह पूर्व बड़े भाई अमरदीप सिंह की भी बिजली का करंट लगने से मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर घर वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। सूचना मिलते ही दलबल के साथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस उपाधीक्षक विजय आनंद ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post