ज्वेलरी चोरी का अब तक खुलासा नही कर पाई पुलिस





बेलरायां-खीरी। ग्राहक बन दुकादार को चकमा देकर ज्वेलरी की दुकान से सोने की चैन चुराने वाली महिला व उसके साथियों का एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी सुराग नही लगा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगा रही पुलिस व ज्वेलर्स के हाँथ अब तक खाली है।

बताते चले कि बीते मंगलवार को सिंगाही थाना क्षेत्र के बेलरायां ह्र्दवाही बाजार में कमलेश ज्वेलर्स की दुकान से दोपहर करीब एक बजे दो युवकों के साथ आई एक महिला दुकान स्वामी दिलीप सोनी को चकमा देकर दो सोने की चैन चुरा ले गई जिनकी कीमत लाखों में बताई जा रही है।

दुकान में सीसीटीवी कैमरा चालू होने के कारण महिला व उसके साथी दोनो युवकों की चोरी करते हुए फोटो कैद हो गए थे। उसी के आधार पर पुलिस व कमलेश ज्वेलरी मालिक दिलीप सोनी भी लगातार क्षेत्र में लोगों से सम्पर्क बनाये हुए हैं लेकिन सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नही लग पाया।

ऐसे मे हालात दूसरी ओर इशारा कर रहे हैं कि कहीं बाहरी गैंग का नेटवर्क तो क्षेत्र में पैर नहीं फैला रहा है जो चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया हो। इस मामले में सिंगाही थाना प्रभारी अजय कुमार मिश्र ने बताया कि अपराधी चाहे जितना शातिर हो कानून से बच नही सकता बहुत जल्द पकड़ा जाएगा, पुलिस जांच कर रही है।

बेलरायां से शकील अहमद की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post