बाइक की टक्कर से छात्रा की मौत, गुस्साये लोगो ने जाम की सड़क





मितौली-खीरी। लखीमपुर-मैगलगंज मार्ग पर खुर्दा गांव में स्कूल जा रही छह वर्षीय छात्रा को बाइक सवार ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने शव रखकर रोड जाम कर दी।

क्षेत्र के खुर्दा गांव के रहने वाले केशव प्रसाद वर्मा की बेटी तन्या पटेल (6) गांव के ही सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा एक में पढती थी। सुबह स्कूल जाते समय उसे बाइक सवार ने टक्कर मार दी और मौके से गायब हो गया। गम्भीर अवस्था में छात्रा को सीएचसी भिजवाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छात्रा की मौत की खबर गांव पहुंचते ही लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने बिजली के खम्भे डाल कर लखमीपुर मैगलगंज रोड जाम कर दिया। इसी बीच सूचना पर पहुंचे एसडीएम राम प्रकाश, तहसीलदार उमाशंकर त्रिपाठी, सीओ प्रदीप सिंह, एसओ ओपी रजक ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग मानने को तैयार ही नहीं हो रहे थे। लोग गति अवरोधक बनवाने व दोषी को गिरफ्तार करने की मांग पर अडे हुए थे।

बाद में एसडीएम ने परिजनों को कार्रवाई व हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया। तब जाकर जाम खुल पाया। एसओ ओपी रजक ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के पिता केशव प्रसाद की तहरीर पर बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जाम की वजह से दोनों ओर वाहनों की लम्बी लम्बी लाइनें लग गई। इसी बीच एक एम्बूलेंस भी मरीज लेकर आ गई। रास्ता न मिलने से एम्बूलेंस दूसरे रास्तों से अस्पताल पहुंची।

मितौली से राजन शुक्ला की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post