युवक का सड़ा हुआ शव बरामद




मोहम्मदी-खीरी। मोहम्मदी-शाहजहांपुर मार्ग पर लाल पंप के पास नाले में एक युवक का सड़ा गला शव बरामद हुआ। युवक की पहचान मोहल्ला शंकरपुर निवासी आकाश 23 के रूप में हुई है।

आकाश कुछ महीने पूर्व ही जेल से जमानत पर बाहर आया था, युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। मोहम्मदी-शाहजहांपुर मार्ग पर लाल पंप के पास लोगों को नाले से तीव्र दुर्गंध आती महसूस हुई तो लोगों ने नाले में देखा वहां एक शव तैर रहा था। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने जन सहयोग से शव को बाहर निकाला।

तलाशी लेने पर जेब से एक मोबाइल, आधार कार्ड,  डायरी  तथा मोबाइल का चार्जर मिला। आधार कार्ड पर आकाश पुत्र रामभरोसे निवासी मोहल्ला शंकरपुर छावनी लिखा देख पुलिस ने  परिजनों को सूचित किया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की, पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विदित हो कि आकाश एक मुकदमे के सिलसिले में जेल गया था। जहां से वह 2 महीने पहले ही जमानत पर छूटकर बाहर आया था। आकाश के पिता रामभरोसे ने बताया कि लगभग 15 दिन पहले उसका पुत्र लापता हो गया था। आज उसका शव मिला है।

वहीं पुलिस का कहना है कि शव मिला है जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण पता लगेगा, परिजन जैसी तहरीर देंगे उसी के अनुसार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post