एक रात मे चार घरो मे चोरों ने मचाया तांडव



ईसानगर-खीरी। ईसानगर थाना क्षेत्र के लौकाही मल्लापुर गांव में बदमाशों ने जमकर तांडव किया। एक के बाद एक चार घरों को हथियारबन्द बदमाशों ने निशाना बनाकर हजारों रूपयों पर अपने हाथ साफ किये।

लौकही मल्लापुर में गृहस्वामी दृगपाल पुत्र रामभूखन के घर हथियबन्द बदमाश घुस आए। बदमाशों ने परिजनों को गन पॉइंट पर लेकर घर मे रखा 40 लीटर डीजल, 10 लीटर पेट्रोल, सोने के एक मटरमाला, एक जोड़ी सोने की झुमकी व चांदी की पायल आदि सामान समेट लिया। सामान लेकर घर से निकलते समय गृहस्वामी दृगपाल (27) ने पीछे से एक चोर रौनक अली पुत्र रज्जाक को  पकड़ लिया।

तब गुत्तमगुत्था के दौरान बदमाश ने उसके सिर पर तमंचे के बट से वारकर उसे जख्मी कर दिया। गृहस्वामी ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाश के पास से एक बारह बोर तमंचा और जिंदा कारतूस उससे छीन लिया। इसके अलावा बदमाशों ने इसी गांव के सहबान पुत्र वाजिद अली के घर मे घुसकर एक साइकिल, रुपयों से भरी गुल्लक, एक जोड़ी सोने झुमकी, सोने की एक नथ, एक सेट हथफूल व 250 ग्राम चाँदी के जेवर समेत 8000 रुपयों पर हाथ साफ किया।

चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे इसी दौरान रूबी (25) पत्नी किस्मत अली की आंख खुल गई। जिसके चीखने चिल्लाने पर बदमाशों ने उसके सिर पर चाकू मारकर घायल कर दिया है और फरार हो गए। इसी रात चोरों ने लौकाही मल्लापुर के फारूक पुत्र बाकर अली तथा सरोज पुत्र मैकू के घर से भी समान बटोर ले गए।

ग्रामीणों ने रात को ही पुलिस को घटना की सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित गृहस्वामियों की शिनाख्त पर रामचंदर पुत्र सुंदर को हिरासत में ले लिया जबकि असलहा छोड़ भागे चोर रौनक अली की तलाश जारी करते हुए चोरी का खुलासा करने का पूर्ण अस्वाशन दिलाया है।

ईसानगर से एकलव्य पाठक की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post