मो0 कय्यूम ने दाखिल किया नामांकन पत्र


नामांकन पत्र दाखिल करते प्रत्याशी


निघासन-खीरी। नगर पंचायत सिंगाही में चुनाव के लिए चल रहे नामांकन प्रक्रिया में अध्यक्ष पद के लिए सपा उम्मीदवार मो0 कय्यूम ने बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल किया।

अध्यक्ष पद के लिए बीते सोमवार तक बिके तेरह पर्चों में से बाकी कोई पर्चा दाखिल नहीं हुआ। इसके अलावा तेरह वार्डों के सदस्य पद के लिए बुधवार को आठ और पर्चे बिके तथा चैबीस दाखिल हुए। इस प्रकार कुल बिके 82 में से बुधवार तक अड़तीस पर्चे दाखिल हुए।

बुधवार को नामांकन के दौरान शांति.व्यवस्था के लिए सीओ और एसओ समेत तमाम पुलिसकर्मी मुस्तैद रहे। अध्यक्ष पद के आरओ एसडीएम अखिलेश यादव ने बताया कि सोमवार तक अध्यक्ष पद के लिए तेरह पर्चे बिके थे। इसके बाद से कोई पर्चा नहीं बिका। इनमें से बुधवार को सपा उम्मीदवार मो0 कय्यूम ने दो सेट में अपने पर्चे दाखिल किए। इसके अलावा और कोई पर्चा बुधवार को भी दाखिल नहीं हुआ।

सभासद पद के आरओ बीईओ दिनेश कुमार वर्मा ने बताया कि तेरह वार्डों के लिए बुधवार को आठ और पर्चे बिके। इस तरह कुल 82 पर्चे बिके। इनमें से बुधवार को दाखिल चैबीस पर्चों को मिलाकर अड़तीस पर्चे दाखिल हो चुके हैं। बुधवार को ज्यादा नामांकन की उम्मीद होने से शांति.व्यवस्था के लिए सीओ सविरत्न गौतम और एसओ अजय यादव के साथ तमाम महिला और पुरुष पुलिसकर्मी तैनात रहे।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post