भाजपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन




निघासन-खीरी। नगर पंचायत सिंगाही के चुनाव में बृहस्पतिवार को अध्यक्ष पद के लिए भाजपा उम्मीदवार उत्तम मिश्र ने अपना पर्चा दाखिल कर दिया। पार्टी के उम्मीदवार का नामांकन कराने के लिए साथ भाजपा जिलाध्यक्ष शरद बाजपेयी भी निघासन पहुंचे। जबकि बृहस्पतिवार को अध्यक्ष पद के लिए के लिए तीन और पर्चे उम्मीदवारों द्वारा खरीदे गए।

इस तरह अध्यक्ष पद के लिए बृहस्पतिवार तक 16 पर्चे उम्मीदवारों ने खरीदे स लेकिन बृहस्पतिवार तक केवल दो पर्चे ही दाखिल किए गए हैं। सपा द्वारा बनाए गए उम्मीदवार पूर्व चेयरमैन मो0 कय्यूम ने बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल किया था। सभासद पद के लिए बृहस्पतिवार को भी 8 पर्चे बिके और 29 पर्चे दाखिल हुए।

नगर पंचायत अध्यक्ष पद के आरओ एसडीएम अखिलेश यादव ने बताया कि बृहस्पतिवार को  केवल भाजपा उम्मीदवार उत्तम मिश्र द्वारा अध्यक्ष पद के लिए पांच सेटों में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया गया। वहीं बृहस्पतिवार को भी तीन लोगों ने अध्यक्ष पद के लिए पर्चे खरीदे।  भाजपा उम्मीदवार उत्तम मिश्र के साथ नामांकन पत्र दाखिल कराने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष शरद बाजपेयी व पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम सुंदर पांडे एवं त्रिलोकीनाथ देवड़िया, उमाकांत जायसवाल, बालकुमार सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

वही सभासद पद के आरओ बीईओ दिनेश वर्मा ने बताया कि सिंगाही नगर पंचायत के सभी 13 वार्डों में सभासद पद के लिए बृहस्पतिवार को 8 पर्चे बिके और 29 पर्चे दाखिल किए गए। इस तरह अब तक कुल 90 पर्चे बिक चुके हैं और 67 पर्चे दाखिल हो चुके हैं।

वहीं नामांकन प्रक्रिया में शांति व्यवस्था के लिए सीओ सविरत्न गौतम और निघासन कोतवाली प्रभारी अजय यादव सहित काफी संख्या में महिला व पुरुष पुलिसकर्मी लगाए गए हैं। नगर पंचायत नामांकन के लिए शुक्रवार आखिरी दिन है।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post