अब तक सुनवाई न होने से पीड़िता का पिता परेशान



मोहम्मदी-खीरी। लगभग एक माह पूर्व कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शौच को गई एक नाबालिग किशोरी को गांव के ही एक दबंग ने जबरन बुरा काम करने के लिए उसे पकड लिया। किशोरी दबंग के चंगुल से किसी तरह छूटकर अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने पिता को बताई।

आरोप है कि किशोरी का पिता जब शिकायत लेकर उसके घर पहुंचा तो उक्त दबंग के घरवालों ने किशोरी के पिता को गाली गलौज व मार पीटकर भगा दिया। किशोरी के पिता ने उसी दिन कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नही की। उसके बाद किशोरी के पिता ने संपूर्ण समाधान दिवस में भी उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नही हुई।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 23 अगस्त को सुबह 6 बजे एक 16 वर्षीय किशोरी शौच के लिए पडोस के खेत पर गई थी। आरोप है वहां पहले से ही घात लगाये बैठे गांव के श्री कृष्ण पुत्र रामस्वरूप ने उसे पकड लिया और किशोरी के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। उक्त किशोरी किसी तरह उसके चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और अपने पिता को घटना की जानकारी दी।

तभी पीडित किशोरी का पिता उसके घर शिकायत करने पहुंचा तो उक्त दबंग के सगे भाई रामसरन व उसके चचेरे भाई अशोक सिंह पुत्र छुटकाई ने उसकी पिटाई व गाली गलौज कर भगा दिया। उसी दिन पीडिता के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी किन्तु पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नही की।

उसके बाद किशोरी के पिता ने 19 सितम्बर को संपूर्ण समाधान दिवस में भी उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन उसकी रिपोर्ट नही लिखी गयी। किशोरी का पिता न्याय के लिए कोतवाली के चक्कर काटकर बैठ गया।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post