अखिलेश सरकार मे होती हैं घिनौनी वारदातें, फिर भी कहते हैं काम बोलता है : मोदी





लखीमपुर-खीरी। अखिलेश जी आपकी सरकार मे आये दिन बलात्कार] लूट] हत्या जैसी घिनौनी वारदातें होती आई हैं आपकी सरकार मे माता बहने और बेटियां सुरक्षित नही है। वो एक चैन भी पहनकर बाहर नही निकल सकती हैं फिर भी आप कहते हैं कि काम बोलता है। आपका काम नही पाप बोलता है।

यह वक्तव्य देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को लखीमपुर खीरी के जीआईसी मैदान मे एक विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए दिया। जनसभा मे आने के निर्धारित समय से पांच मिनट पूर्व पहुचे मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश मे शासन कर रही समाजवादी पार्टी को पांच साल का हिसाब देना होगा। सपा ने कुर्सी के लिए चना मुरमुरा खाकर अपना जीवन यापन करने वाले लोहिया व जेपी को बदनाम किया है। सपा सरकार अपना सूफड़ा साफ होने के डर से जोड़ तोड़ की राजनीति कर रही है।

अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि लखीमपुर-खीरी चीनी का कटोरा है यहां गन्ना की पैदावार प्रचुर मात्रा मे होती है। गन्ने की मिठास से यहां के किसानो का पसीना तक मीठा हो जाता है लेकिन अखिलेश सरकार का हक छीना है। 2012 के चुनाव मे सपा ने मैडम मायावती की सरकार मे हुए घोटालों की जांच कराने का वादा किया था लेकिन उन्होने आज तक किसी भी घोटाले की जांच नही करायी। देश की भाजपा सरकार मे आज तक एक भी जगह भ्रष्टाचार या घोटाला हुआ हो तो बताइये। आप लोग यूपी मे कमल खिलाइये मै एक एक भ्रष्टाचार और घोटालो को खोलकर दोषियो को उनके स्थान पर पहुंचा दूंगा।

यूपी मे बीजेपी की सरकार बनते ही 14 दिनो के अन्दर गन्ना किसानो का बकाया भुगतान करवा दिया जायेगा। साथ ही पहली ही मीटिंग मे किसानो का पूरा कर्ज माफ होगा यह मेरा जनता से वादा व जिम्मेदारी है। यूपी ने मुझे सांसद व पीएम बनाकर देश मे स्थिर सरकार दी है मैने फसल बीमा योजना लागू की, ऐसी व्यवस्था पहले कभी नही हुयी। अखिलेश सरकार मे सिर्फ 14 फीसदी किसानो का बीमा हुआ, उसका भी उन्होने अपने कुनबों को ही लाभ दिया।

मोदी ने अखिलेश व राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश और राहुल की एक जैसी आदते हैं। सपा सरकार पर आक्रामक मोदी ने आगे कहा कि यूपी मे अफसरो को अच्छी जगहो पर तैनाती के लिए 70 लाख देने पड़ते है। सपा सरकार मे हर थाना सपा का कार्यालय बना हुआ है।

मायावती को आंड़े हाथो लेते हुए पीएम ने कहा कि मैडम ने अपने कार्यकाल मे सिर्फ 23 गांवों को बिजली दी और राजकुमार ने तीन गांवों को लेकिन हमने 1364 गांवों को बिजली देकर उन्हे रौशन किया है। यूपी में 1500 गांव अभी तक अँधेरे में हैं। बीजेपी की सरकार बनते ही ये गांव भी बिजली की चमक से जगमगा उठेंगे।

युवाओ से मुखातिब होते हुए मोदी ने कहा कि मैं गरीबी में पैदा हुआ, मैंने गरीबी को जिया है। इसलिए गरीब माताओं बहनों के दर्द को समझता हूं। यूपी से नौजवान पलायन कर रहे हैं। रोजगार की तलाश में शहर जाते हैं] जहाँ उन्हे गंदी नालियों के पास रहना पड़ता है। भाजपा की सरकार बनने पर हर नौजवान को उनके जनपद में ही नौकरी और रोजगार मिलेगा।

केन्द्र सरकार ने 05 करोड़ परिवारो को मुफ्त गैस कनेक्शन देने का संकल्प लिया हैं जिसमे 1 करोड़ 80 लाख कनेक्शन बांट दिए गए हैं। सभा मे उन्होने केन्द्र की उपलब्धियों को गिनाते हुए 15 फरवरी को होने वाले चुनाव मे भाजपा के आठो विधानसभाओ के प्रत्याशियो को जिताकर यूपी मे भाजपा सरकार बनाने की बात कही।   

Post a Comment

Previous Post Next Post