दो बाइक व चोरी के अन्य सामान सहित तीन चोर गिरफ्तार





लखीमपुर-खीरी। जिले के निघासन थाना क्षेत्र के गांव भजनपुरवा तथा घनश्यामपुरवा के अलावा अन्य स्थानो में हुई ताबड़तोड़ चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन शातिर चोरों को चोरी के माल संग जेल भेजने का दावा किया है।

चोरों के पास से पुलिस ने दो तमंचा व दो कारतूस के अलावा चोरी की दो बाइकें भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार इन चोरों को गश्त के दौरान पकडऩे पर इन्होने पुलिस पार्टी पर फायर भी किया, जिसमें प्रभारी निरीक्षक बाल बाल बच गए। चोरों पर गैंगस्टर की कार्रवाही के लिए उच्चाधिकारियों को लिखा है। प्रभारी निरीक्षक इंद्रदेव सिंह यादव ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब तीन बजे पुलिस पढुआ चैकी से ढखेरवा आ रही थी। इसी बीच प्रसाद पुरवा के पास कुछ संदिग्ध लोग तीन बाइकों पर सवार दिखाई दिए।

 पुलिस ने उन्हे रोंकने का प्रयास किया। इस पर वह फायरिंग करने लगे। ढखेरवा व पढुआ चैकी प्रभारी मनोज कुमार तथा जिलेदार यादव व थाने के दरोगा प्रवीण कुमार ने मोर्चा संभालते हुए चोरों पर हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक बाल बाल बच गए। एक गोली उनके कनपटी को छूते हुए निकल गई। फायरिंग बंद होने पर पुलिस ने दौड़ाकर उनको पकड़ लिया। पुलिस ने तीन बदमाशों को बाइक समेत पकड़ लिया जबकि करीब चार बदमाश बाइक लेकर भाग निकले।

 पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम मोलहे, सलाउद्दीन व रईस निवासी पठाननपुरवा थाना निघासन बताया। पूंछतांछ के दौरान चोरों ने बताया कि गांव भजनपुरवा निवासी साइकिल व्यवसाई सुंदर लाल, घनशयाम पुरवा निवासी आदर्श वर्मा, झंडी निवासी शहाबुद्दीन, ढखेरवा में स्थित बजाज एजेंसी तथा खरवहिया नंबर दो निवासी प्रदीप तिवारी के यहां चोरी करने की बात को स्वीकार किया है।

चोरों से यह माल हुआ बरामद
गांव भजनपुरवा में हुई चोरी से एक बटुला, साड़ी, फूल की थाली, कैमरा इसके अलावा इलेक्ट्रानिक के दुकान से दो स्टेप्लाइजर, रिंच समेत करीब नौ नग चोरी के बरामद हुए है। इसके अलावा पुलिस ने रईस तथा मोलहे से दो तमंचा १५ बोर बरामद करने का दावा किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post