पुरानी रंजिश मे बांके से प्रहार कर किया घायल





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना निघासन क्षेत्र के गांव टेंगनहिया में पुरानी रंजिश के चलते खेत में चारा काटने गए युवक को गांव के ही चार व्यक्तियों ने बांके तथा फावड़े प्रहार कर घायल कर दिया। मरणासन्न स्थिति में मरा समझकर उसे छोंड़कर हमलावर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची युवक की मां को भी चार व्यक्तियों ने मारा पीटा। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का अभियोग पंजीकृत किया है। मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव टेगनहिया निवासी सुरेश (18) पुत्र सोहनलाल बुधवार की सुबह करीब दस बजे गांव के पड़ोस गन्ने के खेत में लगे मक्का के पेंड़ काटने गया था। पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही करीब पांच लोग वहां पर आ धमके और सुरेश पर बांके तथा फवाड़े से ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया।

 जब सुरेश बहोश होकर वहां गिर गया। तब हमलावर उसे मरा हुआ समझकर उसे खेत में छोंड़कर भाग निकले। इस दौरान मौके पर सुरेश की मां शांती आ गई। हमलावरों ने उसे देखकर दौड़ा लिया। हमलावरों को आता देखकर वह भागने लगी। पीछे से हमलावरों ने शांती को भी लाठी मारी। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया है।

सुरेश की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही बृजमोहन, ओमप्रकाश, शशांक, मयंक शेखर के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post