भाजपाइयो ने प्रदर्शन कर राज्यपाल को ज्ञापन भेजा





लखीमपुर-खीरी। बिजली कटौती, बकाया गन्ना भुगतान व बदहाल कानून व्यवस्था के विरोध में भाजपाइयों ने जिलाध्यक्ष विनोद मिश्र के नेतृत्व में गरुवार को सांकेतिक प्रदर्शन किया। व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर पार्टी ने जिला प्रशासन से चार सूत्रीय ज्ञापन राज्यपाल को भेजा।

प्रदर्शन से पूर्व पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष विनोद मिश्र ने कहा कि जिले की जनता बिजली कटौती व लो वोल्टेज से परेशान है। प्रदेश सरकार ने तत्काल सुधार न किया तो भाजपा उग्र प्रदर्शन करेगी। वहीं उन्होंने किसानों को बकाया गन्ना भुगतान कराने की भी मांग की। कानून व्यवस्था पर रोष जताते हुए कहा कि प्रदेश सरकार का अपराधों पर नियंत्रण नहीं रह गया। अब पुलिस कर्मी व उनके अधिकारी ही अपराधियों को शरण देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में प्रदेशवासी दहशत के साए में जीने को मजबूर हैं।

नगर पालिका अध्यक्ष डा. ईरा श्रीवास्तव ने कहा कि बिजली कटौती से जनजीवन परेशान है। इस पर तुरंत रोंक लगाते हुए मुख्यालय को 24 घंटे की आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। इसके अलावा अनूप शुक्ला, उमेश मिश्र, जगदीश शाक्य, लाल बहादुर भार्गव व महामंत्री आशू मिश्र ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। इसके बाद कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और राज्यपाल को सम्बोधित एक चार सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम सदर पीके सिंह को सौंपा।

 ज्ञापन में बिजली की अंधाधुंध कटौती पर रोक लगाने, लो वोल्टेज की समस्या दूर करने सहित जर्जर लाइन व फुंके ट्रांसफार्मरों को बदले जाने, गर्मी के चलते पेयजल व्यवस्था में सुधार किए जाने तथा किसानों का बकाया भुगतान शीघ्र से शीघ्र दिलाने की मांग की गई। इस मौके पर सुर्जन लाल वर्मा, विनोद शुक्ला,, संतोष अवस्थी, दिनेश मिश्र, सुधा शर्मा, अनुपम अवस्थी, शरद मिश्र सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post