विद्यार्थी परिषद ने भी हर्षोल्लास से मनायी नरेन्द्र मोदी की जीत





लखीमपुर-खीरी। लोकसभा चुनावो का परिणाम आने के बाद विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओे व पदाधिकारियों द्वारा नरेन्द्र मोदी की जीत को हर्षाेल्लास पूर्वक मनाया गया। ऐसा लग रहा है कि होली व दीपावली पर्व इस लोकतंत्र के पर्व के अवसर पर एक साथ आ गये है।

 तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार परिषद के पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ ने जिला कार्यालय के सामने पटाखे फोड़कर एक दूसरे को गुलाल लगाया। जिला प्रमुख आशीष श्रीवास्तव ने सभी को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई। गौरतलब है कि भाजपा से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पूर्व मे अखिल भारतीय वि़द्यार्थी परिषद के प्रान्तीय पदाधिकारी रह चुके है।

मोदी जी के जीत के अवसर पर परिषद के जिला सह संयोजक राम सहारे पाण्डेय ने कहा कि भारत के इतिहास मे पहली बार विद्यार्थी परिषद का कार्यकर्ता प्रधानमंत्री बनने जा रहा है, यह विद्यार्थी परिषद के देश भर के करोड़ो कार्यकर्ताओ हेतु गौरव का विषय है। इस मौके पर परिषद के पूर्व नगर संयोजक अमोघ वर्मा ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत के निर्माण की ओर हम चल दिये है और भारत से परिवारवाद व वंशवाद का समूल नाश हो गया है।

पदाधिकारी व छात्र नेता अवधेश मौर्या ने कहा कि अब राष्ट्रवादी शक्तियो के नये मोदी युग का सूत्रपात हुआ है। भारत की जड़े खोखली करने वाले आज खुद को खोखला महसूस कर रहे है। इस कार्यक्रम मे विशेषता यह रही कि कार्यकर्ताओ ने सभी क्षेत्रवासियों को रोली टीका करके सम्मान किया व धन्यवाद ज्ञापित किया।

 कार्यक्रम मे शेखर वर्मा, योगेन्द्र कश्यप, सूरज कुमार राजपूत, अभिषेक अवस्थी, राजा अवस्थी, शशांक तिवारी, कुलदीप वर्मा, सिद्धार्थ गुप्ता, पीयूष बाजपेई, अनूप शुक्ला, अमित त्रिपाठी, मंजेश चक्रवर्ती व परिषद के मीडिया प्रभारी एवं यूथ अगेन्स्ट करप्शन के जिला संयोजक शुभम त्रिपाठी समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संयोजन जिला संयोजक सूर्यान्श गुप्ता ने किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post