ट्रक व कार की भिड़ंत मे तीन की मौत


लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना पसगवां क्षेत्र मे राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम उचैलिया व जंगबहादुरगंज के बीच ग्राम मोहदियापुर के सामने स्विफ्ट कार तथा ट्रक के बीच हुयी आमने सामने टक्कर मे मारुति स्विफ्ट सवार लखनऊ निवासी दो दवा व्यापारी तथा एक कुत्ता व्यापारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

आज प्रातः लगभग तीन बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम मोहिदापुर के सामने लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रहे ट्रक संख्या पीबी 10 बीजी 7995 तथा दिल्ली से लखनऊ की ओर आ रही मारुति स्विफ्ट संख्या यूपी 32 डीएम 6841 की आमने सामने टक्कर हो गई जिससे ट्रक खांई मे चला गया और कार के परखच्चे उड़ गये। कार मे सवार तीन व्यक्तियों के साथ साथ चार अच्छी नस्ल के कुत्तों की भी मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार कार मे सवार राजीव सिंह (35) पुत्र राम प्रसाद सिंह निवासी डिगडिगा गोमतीनगर लखनऊ तथा धीरेन्द्र सिंह (38) निवासी इन्द्रानगर लखनऊ, दवा व्यवसायी थे, जबकि तीसरा व्यक्ति ओम प्रकाश (40) पुत्र माता प्रसाद निवासी गुडम्बा लखनऊ कुत्तों का व्यवसायी था। बताया जाता है कि तीनो मित्र व्यापार के सिलसिले मे दिल्ली गये थे। वापसी मे उत्तराखण्ड से किसी अच्छी नस्ल के कुत्तो के चार बच्चो को लेकर वापस लौट रहे थे कि इसी बीच यह दर्दनाक हादसा घट गया।

घटना की सूचना मिलते ही उचैलिया पुलिस घटना स्थल पर पहंुच गई और तत्काल तीनो को जिला चिकित्सालय शाहजहांपुर भेज दिया। आरक्षी विवेक मिश्रा ने बताया कि घायलो को निकालने मे काफी मशक्कत करनी पड़ी, शाहजहांपुर अस्पताल पहंुचने पर डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

आरक्षी ने यह भी बताया कि मृतक राजीव कुमार सिंह की जेब से 35000 नकद, लगभग दो तोले की गले की चैन, दो अंगूठी और एक मंहगा मोबाइल मिला है। घटना के बाद से ट्रक चालक व क्लीनर मौके से फरार हो गये।

Post a Comment

Previous Post Next Post