हर हर मोदी का अलाप होगा फ्लाप : गायत्री प्रजापति




लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी मे समाजवादी पार्टी के खीरी लोकसभा प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा के समर्थन में जनपद के शारदानगर मे आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए उ प्र शासन के कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के बिना केंद्र में सरकार नहीं बनेगी।


तीसरा मोर्चा के अगुवा मुलायम सिंह यादव होंगे। कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री और गैर भाजपाई-गैर कांग्रेसी लाॅबी मुलायम सिंह यादव के साथ है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में अनेक कल्याणकारी योजनाएं बनी है। जनता उन योजनाओं से सुखद है। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह दोनों दल भ्रष्टाचारों में लिप्त है। पहले राम के नाम पर और भगवान शंकर के नाम का अपमान कर स्वयं को हर-हर मोदी कहलवाने का अलाप फ्लाॅप होगा।

रवि प्रकाश वर्मा की ईमानदारी काबिलियत को कोई नकार नहीं सकता। सभा में राज्यमंत्री डा राजपाल कश्यप ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा अति पिछड़े जातियों को सम्मान दिया हैं। उनकी हक-हकों की लड़ाई हमेशा समाजवादी पार्टी लड़ती आई है। इस लोकसभा चुनाव में कश्यप, मल्लाह, धीमर व अन्य अति पिछड़ी जातियां एक होकर लोकसभा खीरी प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा को जिताने का काम करें।

राज्यमंत्री हीरा ठाकुर ने कहा कि समाजवादी पार्टी खीरी में मुलायम सिंह यादव के हाथों को मजबूत करने के लिए रवि प्रकाश वर्मा को सांसद बनाएंगी। रवि प्रकाश वर्मा से बेहतर इस चुनाव में कोई भी प्रत्याशी नहीं है। लोकसभा खीरी प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा ने कहा कि देश ऐसे दोराहे पर खड़ा हुआ है। सिर्फ समझदारी से इसको बचाया जा सकता हैं। भाजपा और कांग्रेस ने कभी में मुसलमानों, दलितों, पिछड़ों, किसान, नौजवानों, बेरोजगारों का हित नहीं सोचा है।

इन दलों की पहचान देश को बांटने, कमजोर करने और बड़े-बड़े भ्रष्टाचार घोटाले करने और साम्प्रदायिकता बढ़ाने से होती है। सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शशांक यादव ने की। संचालन जिला महासचिव मो कय्यूम खां ने किया।

सभा में विधायक राम सरन, विधायक उत्कर्ष वर्मा, पूर्व मंत्री यशपाल चैधरी, पूर्व एमएलसी धीरेन्द्र बहादुर सिंह, पूर्व विधायक डा आर ए उस्मानी, जिला प्रवक्ता चन्दन लाल वाल्मीकि, विधानसभा अध्यक्ष श्रीनगर सरदार त्रिलोक सिंह ‘लिलौटी’, परागदत्त गुप्ता, श्रीराम दलित, बालगोविन्द प्रजापति, गुड्डू यादव, तृप्ति अवस्थी, सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।  


Post a Comment

Previous Post Next Post