युवक बना बाघ के मुंह का निवाला



 
        विलाप करते परिजन
लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी के थाना भीरा क्षेत्र मे पिछले करीब बीस दिनो से जंगल से भागे बाघ ने बीती रात एक युवक को अपना निवाला बना डाला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहंुच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना भीरा क्षेत्र मे पिछले करीब बीस दिनो से एक बाघ जंगल से भागकर आया है जो क्षेत्र मे ही टहल रहा था। बीती रात क्षेत्र के ग्राम जिमरौल निवासी शैल बिहारी उम्र 35 वर्ष पुत्र नारायण राज शौच हेतु खेत गया था। काफी देर बाद भी जब शैल बिहारी जब वापस अपने घर नहीं पहंुचा तो परिजनो ने उसकी तलाश शुरु की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे जब ग्रामीण खेत की ओर जा रहे थे तभी खेत पर शैंल बिहारी की चप्पल व कपड़े व शरीर के कुछ अंग आदि बरामद हुए। इस बात की जानकारी होने पर मृतक के परिजनो ने पुलिस व वन विभाग को घटना से अवगत कराया जिस पर पहंुची पुलिस व वन विभाग की टीम ने काम्बिंग करने के बाद दोपहर करीब एक बजे गन्ने के खेत से शैल बिहारी का आधा खाया शव बरामद हुआ तथा उसी खेत मे बाघ भी छिपा मिला।

 बाघ को देखकर ग्रामीणों ने गन्ने मे आग लगाकर उसे मारने का प्रयत्न किया लेकिन वह वहां से निकलकर दूसरे खेत मे छिप गया। बाघ द्वारा निवाला बनाये गये शैल बिहारी के परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है। समाचार प्रेषण तक पुलिस व वन विभाग की टीम काम्बिंग जारी रखते हुए बाघ को पकड़ पाने मे असफल थी।  

Post a Comment

Previous Post Next Post