कांग्रेस को जड़ से उखाड़कर फेंकने मे ही भलाई : रवि प्रकाश





लखीमपुर-खीरी। समाजवादी युवा जन शक्ति जगारण यात्रा लगभग 45 किलोमीटर चलने के बाद जनपद खीरी के सुमेर नगर पहूचीं जहां सुमेर नगर चौराहे पर यात्रा के संयोजक समाजवादी पार्टी के राष्टीय महासचिव एवं पूर्व संासद रवि प्रकाश वर्मा ने नौजवानो एवं किसानो का आवाहन करते हुऐ कहा कि केन्द्र मे बैठी कांग्रेस सरकार को जड से उखाड कर फेंकने में ही देश की भलाई है कांग्रेस सरकार मे ना ही देश सुरक्षित है और ना ही किसान।

 समाजवादी पार्टी के द्धारा ही किसानो कि समस्याओं का निराकरण किया जा सकता है। रैली में जगह जगह हुई दर्जनों नुक्कड़ सभाओ मे कौशल विकास मिशन में युवाओं को पंजीकरण कराने के लिए प्रोत्साहित किया गया। इससे पहले यात्रा बसंतापुर से चल कर फरसहियाटंाडा, बन्सी नगर पटिहन पहुची। यात्रा का जगह जगह पर कार्यकर्ताओ द्वारा जोरदार स्वागत किया गया, इस बीच लोगो ने यात्रा के नायक रवि प्रकाश वर्मा को फूल मालाओ से लाद दिया।

इसी दौरान पटिहन में एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के मन्त्री रामकरन आर्या रहे। मुख्य अतिथि का पलिया ब्लाक प्रमुख गरूप्रीत सिंह जार्जि, जीवन सिंह, सहीद अहमद, विन्द्रा प्रधान, मन्जीत सिंह प्रधान मोविन अहमद कश्मीर सिंह राकेश मुस्ताक सज्जन खां उधम सिंह लाडी मुन्ना प्रधान गनपत पूर्व प्रधान अब्दुल प्रधान मोविन अहमद जंगली प्रसाद नूर मोहम्मद फुरकान अस़ारी कार्यवाहक विधान सभा अध्यक्ष अन्सारी दिनेश चैधरी, सहित सैकडो स्थानिय लोगो ने जोरदार स्वागत किया।

 मुख्य अतिथि ने जनसभा को सम्बोधित करते हुऐ कहा कि जिस प्रकार प्रदेश सरकार ने अपने सभी वादो को पूरा करके यह साबित कर दिया है इससे भाजपा और कांग्रेस वुरी तरह से डरी हुई है क्योंकि केन्द्र मे मुलायम सिंह यादव देश के प्रधानमन्त्री बनेंगे जिससे कांगेस व भाजपा शासन काल मे हुये घोटालो का पर्दाफाश होगा और दोषी जेल जाएंेगे। उन्होने गांव गांव मे मिनि स्टेडियम के निर्माण के बारे में बताया कि मिनि स्टेडियमो के निमार्ण से गांव मे खेल कूद को बढावा मिलेगा।

आर्या ने साईकिल यात्रा के अगुवा रवि प्रकाश वर्मा  को भारी मतों से जिताने कि अपील की जनसभा को रविप्रकाश वर्मा ने सम्वोधित करते हुये कहा कि केन्द्र सरकार की गलत नितियो के चलते किसान की आर्थिक एवं मानसिक स्थित खराब होती जा रही है केन्द्र सरकार के कषि एवं खाद्य रसद मन्त्री शरद पवार जो कई चीनी मिलो के मालिक है उन्होने विदेशो से कच्ची चीनी आयात की है जिससे उनकी एवं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी की चीनी मिलो का मुनाफा बढ गया है जबकि प्राईवेट चीनी मिलो को नुकसान हो रहा है इस लिए निजी क्षेत्रो के चीनी मिल भी गन्ने की बजाए कच्ची चीनी बनाना चाहरहे है चीनी की घटती कीमतो से खाद्धय एवं पेए पदार्थ वनाने वाली  विदेशी कम्पनीयो का मुनाफा काफी बढ गया है भारत सरकार चीनी की घटती कीमतो की तरफ ध्यान देने की वजाय कच्ची चीनी आयात कर रही है।

 सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक क्रृष्ण गोपाल पटेल ने कहा खीरी लोक सभा के प्रत्याशी रवि प्रकाश वर्मा की साईकिल यात्रा को अपार जन सर्मथन मिल रहा है मै आप लोगो से अपील करता हूं की रवि प्रकाश वर्मा को सांसद बना कर दिल्ली भेजने का कार्य करे और नेता जी को प्रधानमन्त्री बनाने का सपना साकार हो। यात्रा के समय पूर्व कृष्ण गोपाल पटेल, पूर्व विधायक आर ए उस्मानी,यसपाल चैधरी,मोन्टी पाल, सहित पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहे। सभा का संचालन ब्लाक प्रमुख गुरूप्रीत सिंह जार्जी ने किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post