चोरी के मामलो का खुलासा न होने पर सड़क पर उतरेगी भाजपा : विनोद





लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी मे भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद मिश्र ने जनपद मे बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाने की मांग की है।

 कोतवाली सदर इलाके में रानीगंज में सर्राफा व्यवसायी के यहां चोरी का मामला हो या फिर रोडवेज स्थित इलेक्ट्रानिक्स वल्र्ड में लाखों की चोरी के मामले के साथ ही हाथीपुर मोहल्ले में सरेशाम हथियार बंद बदमाशों ने वरिष्ठ अधिवक्ता द्वारिका प्रसाद श्रीवास्तव के घर धावा बोलकर लाखों की नगदी और जेवर पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस अभी किसी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है।

श्री मिश्र ने कहा कि चोरी और लूट की घटनाओं से व्यापारी और शहरवासी खौफजदा है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस दस दिन में इन घटनाओं का खुलासा नहीं करती है, तो भाजपा सडक़ों पर उतरने के लिये बाध्य होगी। यह तो महज जिला मुख्यालय की घटनायें है। पूरे जनपद में अपराध की बाढ़ सी आ गई है। पुलिस के आलाधिकारी अधीनस्थों को अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के निर्देश दे रही है। मगर अधीनस्थों द्वारा अपराधिक घटनाओं की प्राथमिकी भी दर्ज नहीं की जाती।

थाना मितौली में करीब सप्ताह पूर्व वृद्धा से चैकी से चंद कदमों की दूरी पर बदमाशों ने पैंतीस हजार रूपये की नगदी छीन ली। इसके अलावा दतेली गांव में मोबाइल टावर की लूट ही क्षेत्र की अन्य घटनायें इनका भी थाना पुलिस अभी खुलासा नहीं कर पाई है। भाजपा का प्रतिनिधि मण्डल एसपी से मिलकर इन घटनाओं के खुलासे की मांग करेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post