लाठी डण्डो से दो भाइयो की धुनाई, एक की मौत





लखीमपुर-खीरी। जनपद के भीरा थाना क्षेत्र में रास्ते के मामूली विवाद में कुछ लोगों ने पड़ोस के ही दो सगे भाईयों की बेरहमी से लाठी व लोहे के मीटर से जमकर धुनायी कर दी। जिससे दोनों युवक बुरी तरह से जख्मी हुए थे। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर एक युवक की हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे लखनउ रेफर किया था, जहां पर उसकी मौत हो गई।

इस घटना से जहां एक तरफ पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है, वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार भीरा थाना क्षेत्र के चर्चित बस्तौली गांव में मामूली से एक रास्ते के विवाद में बस्तौली निवासी मृतक रामनिवास 35 व घायल भूपराम पुत्र शंभू दयाल का गांव के ही दयाराम से रास्ते का विवाद चल रहा रहा था। घटना के दिन से पहले ही ग्राम प्रधान व गांव के समभ्रान्त लोगों ने इन दोनो पक्षों में फैसला कर दिया था।

घटना उस समय की है जब रामनिवास व भाई भूपराम के साथ विवादित रास्ते से अपने घर की तरफ आ रहा था। उसी समय पीछे से आये , दयाराम,गयादीन, चन्द्रिका प्रसाद, रतनेश पुत्र सुकई, व दयाराम के पुत्र परशराम व तुलसीराम ने लाठी व लोहे के मीटर  से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर रामनिवास की हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने लखनउ रेफर कर दिया जहा पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। देर रात मृतक का शव घर नहीं पहुंचा था।

Post a Comment

Previous Post Next Post