जनहित के कामो को प्राथमिकता पर कर रही प्रदेश सरकार : आनन्द भदौरिया





लखीमपुर-खीरी। जनपद की विधानसभा मोहम्मदी में 2 करोड 85 लाख रू की लागत से बनने वाले विद्युत सब स्टेशन का भूमि पूजन सपा लोकसभा प्रत्याशी आनन्द भदौरिया नें किया। इस सब स्टेशन के बनने से नगर की विद्युत व्यवस्था में सुधार आयेगा।

 भूमि पूजन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित लोगों को सम्वोधित करते हुए आनन्द भदौरिया नें कहा कि विद्युत समस्या नगर की एक बडी समस्या थी इसके निदान के लिए हम लोगों के प्रयास से मुख्यमंत्री नें धन स्वीकृत किया है। इस सब स्टेशन में 5 एम वी ए के दो ट्रान्सफार्मरों के साथ पूरा भवन निर्मित किया जायेगा तथा इस स्टेशन से मोहम्मदी नगर को विद्युत आपूर्ति होगी। मोहम्मदी नगर को शहर का दर्जा मिलनें से विद्युत सप्लाई में भी वढोत्तरी होगी।

उन्होंनें कहा कि प्रदेश सरकार जन हित के कामों को प्राथमिकता के आधार पर कर रही है तथा आपके हितों के लिए बडे फैसले कर रही है। मेरे द्वारा पूरी लोकसभा में विकास करवाया जा रहा है। इस लोकसभा में दो तहसीलों का फैसला मुख्यमंत्री नें लिया है जिससे विकास की गंगा बहेगी। उन्हों नें गन्ने की हालत के लिए कांग्रेस व भाजपा को दोषी ठहराया। कार्यक्रम को महिला आयोग की सदस्य आसमां सिददीकी नें भी सम्वोधित किया।

कार्यक्रम में विधान सभा अध्यक्ष राम कैलाश यादव, रामपाल यादव,वैभव कंचन, आशीष रस्तोगी, नायाव शफक, राकेश यादव, सगीर आलम सिददीकी, गौरव पाठक, लक्ष्मण गुप्ता, इसरार उर्फ तौले, मुनक्के सिंह, रामप्रताप सिंह, योगेश श्रीवास्तव, करनैल सिंह, शैजी शानदार सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सपा नेता अब्बास नकवी नें किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post