बदमाशों ने कनपटी पर असलहा रखकर लूटे ढाई लाख





लखीमपुर-खीरी। जनपद खीरी मे पुलिस की निष्क्रियता एवं लचर कार्य प्रणाली के चलते अपराधों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। जनपद मे आये नवागत पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र कुमार सिंह भले ही अपराधियों पर अंकुश लगाने का दम्भ भर रहे हों लेकिन अपराधी निरन्तर कोई न कोई अपराध करके जनपदीय पुलिस के लिए चुनौती बने हुए है।

 पुलिस की सुस्ती का फायदा उठाते हुए अपराधियों ने आज एक और लूट की घटना को अंजाम दे डाला लेकिन पुलिस के कान पर अब भी जूं नहीं रेंगी। जनपद के थाना मोहम्मदी क्षेत्र मे मोहम्मदी बरबर मार्ग ग्राम रामपुर मिश्र के पास व्यापारियों का रूपया लेकर बरबर से मोहम्मदी सामान खरीदने आ रहे एक तागां चालक केा एक मोटर बाइक पर सवार दो लोगों ने नाजायज असलहें दिखाकर उसके पास मौजूद दो लाख पैंतालिस हजार रूपये लूट लिये और फरार हो गये।

आज हुयी लूट की घटना के सम्बन्ध मे मिली जानकारी के अनुसार जनपद के थाना मोहम्मदी क्षेत्र के बरबर निवासी तागां चालक इमरान पुत्र नजीउल्ला ने बताया कि वह रोजाना की भाॅति मोहम्मदी की सवारियाॅ लेकर आता जाता है तथा व्यापारियों का सामान भी मोहम्मदी से बरबर ले जाया करता है। आज जब वह बरबर के व्यापारियों का रूपया लेकर उनका किराने का सामान खरीदने मोहम्मदी कस्बे की ओर आ रहा था तभी ग्राम रामपुर मिश्र के पास एक लाल मोटर बाईक पर सवार दो व्यक्तियों ने उपरोक्त तागां चालक को रोककर उसकी कनपटी पर नाजायज असलहा रखकर झोले में रखे दो लाख पैंतालिस हजार रूपये  छींन लिये और रूपये लेकर दोनों व्यक्ति ग्राम गदमापुर की ओर फरार हो गये।

 बताते चले कि ग्राम रामपुर मिश्र में ही पुलिस चैकी भी है। तागां चालक कई वर्षो से व्यापारियों का सामान लेने मोहम्मदी आया करता था। लूट की शिकायत करने उपरोक्त तागां चालक जब पुलिस के पास पहंुचा तो पुलिस ने उसे ही चैकी मे बैठाकर उससे घण्टों पूछताॅछ की। इस घटना की सूचना पाकर बरबर के कई व्यापारी मौके पर आ गये। व्यापारी तांगा चालक को लेकर कोतवाली पहुचे लेकिन समाचार प्रेषण तक पुलिस ने तागां चालक की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी।  

Post a Comment

Previous Post Next Post