अनियंत्रित कार ने ली आठ लोगों की जान, दर्जनों हुए घायल





लखीमपुर-खीरी। जनपद के थाना मितौली क्षेत्र मे गत रात्रि करीब दस बजे समय लखीमपुर की ओर से तेज गति से आ रही टाटा इण्डिका विस्टा लखीमपुर मैगलगंज मार्ग पर स्थित गांव खुर्दा में पहले एक मोटर साइकिल से टकराने के बाद अनियन्त्रित होकर प्रोजेक्टर (पर्दा) देख रहे लोगो को कुचलती हुई पास की नहर पुलिया से टकराई जिसमे चार लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई औेर दर्जनो लोग घायल हो गए।

जिनको इलाज हंेतु जिला मुख्यालय भेजा गया वहां इलाज के दौरान चार लोगो की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक, पुलिस अधीक्षक खीरी सहित तमाम थानों की पुलिस मौके पर पहुुुंच गई, पुलिस व परिजनों में शवों को लेकर काफी खीच तान भी हुई। मृतको को 108 सेवा एम्बूलेंस में बगैर सिलमोहर किए डाल लिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना बीती रात्रि करीब दस बजे की है जब खुर्दा गांव मे सभी अपने घरों में सो रहे थे तभी गांव में अचानक चीख पुकार से पुरा गांव कोलाहलमय हो गया।

 बताते चलें कि गांव के ही किशोरी लाला के यहां अन्नप्राशन कार्यकृम था, घर मेेहमानों से भरा हुआ था गांव के लोग भी निमन्त्रण में आए थे। वही पर प्रोजेक्टर(पर्दा) चल रहा था काफी भीड़ पर्दा देखने के लिए इकट्ठी हुई थी तभी लखीमपुर की ओर से आ रही टाटा इण्डिका विस्टा नं यू पी 34 क्यू 4544 तेज गति से आती हुई मितौली से आ रही मोटर साइकिल से जा टकराई वहां पर दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

 गाड़ी यही नही रूकी पास में ही प्रोजेक्टर देख रहे लोगों को कुचलती हुई पास में ही नहर पुलिया से टकराकर पलट गई। इस हादसे में गांव के ही आंगनबाड़ी कार्यकत्री रामश्री पत्नी हरिश्चन्द्र(50), चन्द्रिका पुत्र प्यारे लाल (35), योगेश पुत्र श्रीपाल 8, रागिनी पुत्री श्रीपाल 12 की घटना स्थल पर ही मौते हो गई जबकि हादसे में गम्भीर रूप से घायल अभिषेक पुत्र इन्द्रपाल10, ज्ञानेन्द्र पुत्र स्वामी 30,नीलम पुत्री स्वामी मोहित पुत्र जगेश्वर धीरू पुत्र शंकर की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। गम्भीर रूप से घायल गोकरन पुत्र धनी अविनाश पुत्र गोकरन महेन्द्र पुत्र रामस्रूप अवनीश पुत्र शंकर  सरोज पुत्र हेमनाथ महेश्वरी पत्नी इन्द्रपाल सहित तमाम लोगों का इलाज जारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post