तेज रफ्तार मारुति वैन ने बालक को रौंदा, मौत




लखीमपुर-खीरी। जनपद के सिंगाही थाना क्षेत्र मे साइकिल से साप्ताहिक बाजार में जा रहे मोतीपुर निवासी एक बालक को तेज गति से निघासन आ रही एक मारूती वैन ने जोरदार टक्कर मार कर उसे रौंदती हुई चली गई। बालक की मौके पर मौत हो गई।


घटना से नाराज ग्रामीणों ने बेलरायां निघासन मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से जाम खुलवाया। बिना कार्रवाही शव पोस्टमार्टम को ले जाने को लेकर ग्रामीणों व पुलिस कर्मियों में नोकझोंक हो गई। किसी तरह लोगों को शांत करा देर शाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिलामुख्यालय भेजा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव मोतीपुर निवासी शमशेर का सोलह वर्षीया पुत्र शेरू दोपहर बाद बेलरायां कस्बे के कुसाही में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में साइकिल से जा रहा था। जैसे ही शेरू साइकिल लेकर गांव के बाहर पहुंचा इसीबीच तेज गति से बेलरायां से निघासन आ रही एक एकपिकअप ने साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से साइकिल सवार नीचे गिर गया।

पिकअप उसे रौंदती हुई निकल गई। मौके पर ही शेरू की मौत हो गई। शेरू की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के बाद पिकअप चालक निघासन जाने के बजाए वह गाड़ी को बैककर बेलरायां की ओर भाग निकला। एसओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि पिकअप बेलरायां चीनी मिल के एक कर्मचारी की बतायी जाती है।



Post a Comment

Previous Post Next Post