नाव पलटने से किसान लापता




लखीमपुर - खीरी। जिले में नाव पलटने से एक किसान लापता हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश करवा रही है लेकिन अभी तक युवक का सुराग नहीं मिल सका है।


घटना जिले की तिकोनिया थाना क्षेत्र की है जहां मोहाना नदी पर स्थित कौडियाला घाट की बालू की रेती में सब्जी उगा कर भरण पोषण कर रहा किसान शफीक उर्फ लल्ला नाव में सब्जी लेकर घर आ रहा था , तभी उसकी नाव का संतुलन बिगड़ जाने के चलते नाव नदी में डूब गयी। नाव पर उसकी भतीजी मुस्कान सवार थी वह भी नदी में गिर गई , लेकिन मुस्कान तैर कर किसी तरह बाहर निकल आई , युवक शफीक उर्फ लल्ला का अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची तिकुनिया कोतवाली पुलिस तथा एसएसबी के जवान व ग्रामीण सफीक की खोज कर रहे हैं , उधर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरसोला कला के मजरा गांव बाबा पुरवा निवासी शफीक उर्फ लल्ला काफी दिनों से मोहाना नदी की रेती में सब्जी उगा कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है । रोज की भांति आज भी वह नाव पर सब्जी लादकर अपने खेत से चला था । उसकी भतीजी मुस्कान भी नाव पर सवार थी। इसी बीच नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव नदी में डूब गई नाव डूबने के बाद भतीजी मुस्कान तो किसी तरह तैर कर बाहर आ गई लेकिन अभी शफीक का पता नहीं चल पाया है।


इस सम्बंध मे कोतवाली प्रभारी राजू राव ने बताया कि खोजबीन जारी है , अभी शफीक उर्फ लल्ला का कोई पता नहीं चला है। गोताखोर तथा एसएसबी के जवान खोज कर रहे हैं।


पल पल की अपडेट के लिए देखते रहिये जी न्यूज़ भारत

Post a Comment

Previous Post Next Post