खीरी मे पति ने की पत्नी की हत्या

 


लखीमपुर-खीरी। जिले के निघासन थाना क्षेत्र में एक पति ने खेत में काम कर रही अपनी ही पत्नी की खुरपे से गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी घटना के बाद से फरार है। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


घटना जिले की निघासन कोतवाली इलाके की झंडी चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत मूड़ा बुजुर्ग के मजरा रघुवर नगर जुम्मन पुरवा की है , जहाँ यहीं के निवासी रामकुमार अपनी पत्नी रामकली के साथ खेत में मिर्च की निकाई कर रहे थे , तभी अज्ञात कारणों के चलते हुये विवाद के कारण रामकुमार ने खेत की निकाई करने वाले खुरपे से अपने पत्नी रामकली का गला रेत कर हत्या कर दी, हत्या करने के बाद रामकुमार मौके से फरार हो गया।


शोर शराबा सुनकर पास के ही खेतों में काम कर रहे अन्य मजदूरों ने घटना स्थल पर जाकर देखा और तत्काल इसकी सूचना स्थानीय झंडी चौकी को दी। सूचना पाकर दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे झण्डी चौकी इंचार्ज सतीश द्विवेदी, हेड कांस्टेबल श्याम कुमार, राज कुमार, हरेंद्र सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया, और आरोपी रामकुमार की तलाश शुरू करते हुए आगे की जांच पड़ताल में जुट गई।



बीती देर रात एसपी गणेश प्रसाद साहा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण करके आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश अधीनस्थों को दिये हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post