विधायक की मौजूदगी मे हुयी समीक्षा बैठक





मोहम्मदी-खीरी। भाजपा विधायक तथा संगठन के लोगों द्वारा ग्राम चैपाल और रात्रि चैपालों का आयोजन कर गांव गांव समस्याओं की जानकारी एकत्र करने के बाद आज सभागार में एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया जिसमें विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह उप जिला अधिकारी बी डी वर्मा सहित तमाम विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

समीक्षा बैठक में प्रधानमंत्री आवासों में भ्रष्टाचार का मुद्दा छाया रहा। समीक्षा बैठक में गांव में चैपाल लगाकर लोगों की समस्याएं जानने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रमुखता से अपनी बात रखी सभी लोगों ने अपनी समस्याओं में आवास शौचालय तथा राशन कार्ड की समस्या सभी गांवों में होना बताया लोकसभा पालक राममोहन रस्तोगी ने सीधे.सीधे कहां की आवासों में ग्राम प्रधानों द्वारा 20 से 30हजार रु0 प्रति आवास लिए जा रहे हैं।

वही बैठक में दिनेश गुप्ता, अखिलेश त्रिवेदी ने भी अपने द्वारा लगाई गई ग्राम चैपालों में उठी समस्याओं के विषय में विधायक अधिकारियों को अवगत कराया समीक्षा में सबसे अधिक शिकायतें आपूर्ति विभाग तथा पंचायती राज विभाग की प्राप्त हुई बही सबसे कम शिकायतों वाला विभाग पुलिस विभाग रहा।

विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने सभी अधिकारियों कर्मचारियों को इंगित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा है कि शासन की योजनाओं का लाभ बिना किसी रूकावट के पात्रों तक पहुंचे यहां जिस तरह की शिकायतें आ रही हैं उनका निदान शीघ्र करना होगा सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं में भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों से कैंप लगाकर सौभाग्य योजना के तहत कनेक्शन वितरित करने आपूर्ति विभाग से राशनकार्डों में आ रही समस्याओं को दूर करने की बात कही।

समीक्षा बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष अतुल रस्तोगी, भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुशील त्रिवेदी, उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी, पूर्ति निरीक्षक ललित पाठक, खंड विकास अधिकारी एके सिंह, एसडीओ हाइडिल सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post