मोहम्मदी विधायक को मिली धमकी, मांगी गई रंगदारी




मोहम्मदी-खीरी। क्षेत्रीय विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह ने कोतवाली मोहम्मदी में तहरीर देकर धमकी देने व रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

विदित हो कि विगत दो.तीन दिनों से उत्तर प्रदेश के कई विधायकों को एक इण्टरनेशनल नम्बर से धमकी भरा व्हाटसएप मैसेज मिल रहा है जिसमें सभी से दस लाख रूपये की मांग की गयी है। विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि गत 21 मई से उन्हें इण्टरनेशनल मोबाइल नम्बर से लगातार धमकी भरे व्हाटसएप मैसेज आ रहे है जिसमें उनसे दस लाख रूपये की मांग की जा रही है तथा नहीं देने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

धमकाने वाले व्यक्ति ने अपना नाम अली बुद्धेष भाई बताया है। विधायक ने कहा कि मैने इस सम्बंध में प्रमुख सचिव ग्रह से शिकायत की है तथा कोतवाली मोहम्मदी में मामला दर्ज करवाया है। उन्होने यह भी कहा कि मै ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं हॅू हालांकि प्रशासन द्वारा एहतिआतन विधायक की सुरक्षा में बढोत्तरी की गयी है।

पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मदी विजय आनंद ने बताया गया कि ऐसे मामले पूरे उत्तर प्रदेश में कई जगह सामने आये है, विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है तथा साइवर सेल तथा अन्य तकनीकी विशेषज्ञों की टीम का गठन किया गया है।

जल्द ही मामले का खुलासा करके आरोपी की गिरफ्तार किया जायेगा। उन्होने बताया कि विधायक की सुरक्षा में बढोत्तरी की गयी है दो आरक्षी उनके साथ तथा दो आरक्षी उनके घर पर सुरक्षा में रहेंगे।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post