वार्षिक निरीक्षण करने पलिया पहुचे एएसपी खीरी





पलियाकला-खीरी। अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चैरसिया ने कोतवाली पलिया का वार्षिक निरीक्षण किया। निरीक्षण में उन्होंने कोतवाली निरीक्षक व महिला पुलिस के लिए जनसहयोग से बनाये जा रहे निर्माणधीन कच्छ के काम का मुआयना किया।

बताते चले कि सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चैरसिया लगभग शाम 6 बजे वार्षिक निरीक्षण हेतु पलिया कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने कोतवाली निरीक्षक व महिला पुलिस के लिए बन रहे  पहले नवनिर्माणधीन कार्यालय की निरीक्षण किया तथा उसको 30 मई तक बनाने के लिए निर्देशित किया। वही नवनिर्माणाधीन कक्ष के पास बहुत समय से लगे लिप्टिस के तीन पेड़ों को कटवाने का भी निर्देश दिया।

जिसके बाद उन्होंने एआरटीओ के द्वारा पकड़े गए ई रिक्शो के बारे में प्रभारी कोतवाल दीपक शुक्ल से पूछताछ की जिस पर उन्होने कहा कि इस विषय मे एआरटीओ से जुर्माना कम करने की बात की जाएगी जिससे रिक्शा चालको रिक्शा मिल सके और वो अपना जीवन यापन कर सके।

कोतवाली परिसर में निरीक्षण करते समय कोतवाली की चार फुट ऊँची बाउंड्री वॉल, कोतवाली में खड़े लावारिस वाहनों का नीलामी, कोतवाली के पीछे बने जर्जर परिष्कृत भवन का नीलामी करण जल्द से जल्द करवाना के निर्देश दिए।

जिसके बाद उन्होंने ने कम्प्यूटर कच्छए दीवान कच्छ व कोतवाली की रायफलों को देखा। इस मौके पर मझगई चैकी इंचार्ज अजय शर्मा एसआई रामबरन गुप्ता, दीपक राठौर, दिलीप प्रजापति सहित कोतवाली का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

इस्टीमेट बनवाने के दिए निर्देश
अपर पुलिस आधीक्षक घनश्याम चैरसिया ने 10 महिला कांस्टेबलों के लिए अलग बैरक तथा एक पुरुष कांस्टेबलों के बैरक के नवनिर्माण हेतु पीडब्ल्यूडी के जेई से एस्टिमेट बनवा कर भेजने के लिए प्रभारी कोतवाल दीपक शुक्ल को निर्देश दिए।

पलियाकलां से नवीन अग्रवाल की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post