उज्ज्वला योजना में सौ लाभार्थियों को मिले सिलेंडर व चुल्हा





बेलरायां-खीरी। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के अंतर्गत आज सौ लाभार्थियों को घरेलू गैस सिलेंडर व चूल्हे सांसद प्रतिनिधि आशीष मिश्र उर्फ मोनू ने वितरण किए।

सबका साथ-सबका विकास की राह पर चल रही भाजापा सरकार जमीनी हकीकत पर शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद प्रतिनिधि आशीष मिश्र उर्फ मोनू ने कहा कि भाजापा सरकार काम करने में विश्वास रखती है प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के अंतर्गत सिर्फ जिला खींरी में दो लाख से ज्यादा गैस कनेक्शन गरीबों को दिए जा चुके है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का सपना है कि हर घर मे गैस कनेक्शन हो और कोई भी गरीब इस योजना से वंचित न होने पाए और आठ करोड़ लोगों को उज्ज्वला योजना के अंतर्गत कनेक्शन देने का जो लक्ष्य रक्खा गया है उस लक्ष्य को पाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक आज निघांसन सहकारी इंडियन गैस एजेंसी की तरफ से कस्बे के श्री गांधी इंटर कालेज में 100 कनेक्शन लोगों में वितरित किए गए। गैस सिलेंडर और चुल्हा पाकर लाभर्थियों के चेहरे खिल उठे।

कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्रधाचार्या डॉ० अजय कुमार गुप्ता ने किया। इस मौके पर सहकारी इंडियन गैस एजेंसी के प्रबन्धक सुशील कुमार, उपप्रबंधक विनोद कुमार, प्रधान प्रमोद वर्मा, धु्रव वर्मा, डॉ सोहनलाल वर्मा, घनश्याम अग्रवाल, सत्येंद्र सिंह, मुकेश कुमार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

बेलरायां से शकील अहमद की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post