कानून का राज नही, प्रदेश सरकार का पुलिसिया गुण्डाराज जारी : अनुराग





लखीमपुर-खीरी। थाना कोतवाली क्षेत्र में एक ज्वैलर्स की दुकान पर हुई चोरी की घटना में शंका के आधार पर लखीमपुर के नौरंगाबाद से उठाकर लाये गये परिवार के साथ साथ उसकी तीन बेटियां जो थाना सिंगाही व सिंगहा खुर्द निवासी है, को महिला थाने की पुलिस उठा कर लायी व लगातार 2 मार्च से 8 मार्च तक मारा पीटा।

मामले को बढता देखकर आठ मार्च को लडकियो को छोड दिया गया व माता को जेल भेज दिया गया। समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अनुराग पटेल व जिला उपाध्यक्ष क्रान्ति कुमार सिंह ने जिला अस्पताल जाकर पीडित परिवार की तीनो बेटियांे से मिलकर व अस्पताल में भर्ती रानी का हालचाल जानकर अस्पताल कर्मियो को बुलाकर इलाज में कोई भी असावधानी न बरतने की बात की।

साथ ही पीडित परिवार के सामने जिला अधिकारी व पुलिस अधिक्षक से वार्ता कर पूरी घटना की जानकारी दी। पीडित परिवार को कई दिनो से भूखे पेट होने के कारण आर्थिक मदद भी दी व समाजवादी पार्टी के लोगो ने यह भी कहा कि इलाज में जो भी खर्च आयेगा व हम लोग उठाने का काम भी करेगें।

अनुराग पटेल ने सरकार की कडी निन्दा करते हुये कहा कि प्रशासन दबाव बनाकर मामले को दबाने पर लगा है, कानून के राज के नाम पर प्रदेश में दलितो और अल्पसंख्यको, पिछड़ो की हत्यायें की जारी है। पुलिस प्रशासन द्वारा जिस तरीके से 3 मार्च से लेकर 8 मार्च तक महिला थाने में चारो महिलाओ को निर्वस्त्र करके लगातार पीट कर जो अमानवीय कृत्य किया गया है यह घोर निन्दनीय है।

परिवार के लोगो द्वारा बताया गया है कि जिस महिला को जेल भेजा गया है उसकी पैर व हाथो की सारी अंगुलियां तोडी गयी है, अनुराग पटेल ने जिला प्रशासन से मांग की है कि तीन डाक्टरो का पैनल बनाकर अस्पताल में भर्ती रानी व जेल भेजी गयी बब्बन का मेंडिकल कराके व इस पुरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराकर मामले में संलिप्त पुलिस कर्मियो के खिलाफ कार्यवाही की जाये, साथ ही साथ पीडित परिवार को 10 लाख का मुआवजा देने की मांग की।

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अनुराग पटेल के साथ जिला उपाध्यक्ष क्रान्ति कुमार सिंह, अफजल खां, संजय वर्मा भईया जी, सलमान खान, सुहैल खां, अनुज सिंह शामिल थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post