सीओ धौरहरा ने किया सम्मानित





ईसानगर-खीरी। थाना ईसानगर में सोमवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी धौरहरा निष्ठा उपाध्याय  ने थाना क्षेत्र में नियुक्त समस्त चैकीदारों के साथ बैठक की और उन्हें उनके उत्कृष्ट कार्यो के लिए प्रोत्साहन राशि भेंट करते हुए सम्मानित किया तथा साथ ही साथ आवश्यक निर्देश भी दिए।

थाना ईसानगर प्रांगण मे उपस्थित उत्कृष्ठ कार्य करने वाले चैकीदारो को संबोधित करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी धौरहरा निष्ठा उपाध्याय ने कहा कि चैकीदार समाज के सजग प्रहरी हैं और सूचना का प्रथम स्रोत भी है। गांव में छोटे छोटे विवादों और मनबढ़ों के बारे में चैकीदारों से जानकारी कर के त्वरित कार्रवाई कर अपराध पर नियंत्रण पाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि चैकीदारों को थाने में सम्मान मिलेगा। उन्हें अच्छे काम के लिए समय समय पर प्रोत्साहन के अलावा इनाम भी दिया जाएगा। उन्होंने चैकीदारों से उनकी समस्याएं पूछी और उनका उत्साहवर्धन किया। यह भी कहा कि जो चैकीदार निष्क्रिय हैं उन्हें हटा दिया जाएगा।

इस मौके क्षेत्राधिकारी ने चैकीदार सुरेश निवासी रुद्रपुर, घनश्याम गौरा, कमलेश नारीबेहड़, मंगरे राजपुर, दिनेश मुखलिशपुर, छोटेलाल कबिरहा, रामलखन ईसानगर, रंगीलाल नगरिया व राजेंद्र बेलागढी को प्रोत्साहन राशि का लिफाफा देकर उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्र, नरेंद्रपाल व उपनिरीक्षक शिवाकांत ओझा सहित पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।

ईसानगर से एकलव्य पाठक की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post