भाई ने खुद ही की थी भाई की हत्या





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना पसगवां क्षेत्र मे 26 जनवरी को हुयी एक व्यक्ति की हत्या के मामले मे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

गुरुवार को अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चैरसिया ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि विगत 26 जनवरी को पसगवां थाना की बरबर चैकी के अंतर्गत ग्राम पैतीपुर मे श्यामा चरन पुत्र नोखे की अज्ञात व्यक्तियो के हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के भाई पातीराम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरु की।

पुलिस के मुताबिक विवेचना मे ज्ञात हुआ है कि मुकदमा दर्ज कराने वाले भाई पाती राम ने ही अपने भाई श्यामा चरन की हत्या की है। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ मे आरोपी ने बताया कि श्यामा चरन अक्सर शराब के नशे मे उसे व उसकी मां को पीटता था तथा उसने पिता नोखे राम की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

आरोपी ने यह भी बताया कि मृतक श्यामा चरन ने उस पर भी जानलेवा हमला करके उसे मारने का प्रयास किया। इन्ही सारी हरकतो से तंग आकर पातीराम ने योजना बनाकर अपने भाई को उसी के डण्डे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बाद मे पुलिस को सूचना देकर अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या मे प्रयुक्त डण्डा बरामद कर जेल भेज दिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post