शादी का झांसा देकर किया बलात्कार




निघासन-खीरी। क्षेत्र के एक गाँव में किशोरी को शादी करने का झाँसा देकर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। उधर पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद जाँच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव की किशोरी ने अपने ही गाँव के अपनी ही बिरादरी के एक युवक पर शादी का झाँसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। बृहस्पतिवार को अपने पिता के साथ कोतवाली पहुँची पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके गाँव का ही उसी की बिरादरी का एक युवक लगभग एक वर्ष से उससे शादी का झाँसा देकर दुष्कर्म करता आ रहा है।

किशोरी ने बताया कि युवक द्वारा ऐसा करने से मना करने पर वह उसे सरेआम बेइज्जत करने की धमकी देता था। बीते सोमवार को किशोरी ने जब युवक से शादी करने का प्रस्ताव रखा तो उसने साफ मना कर दिया और बेइज्जत करने के साथ मानसिक रुप से प्रताड़ित करने लगा है। किशोरी के द्वारा पुलिस को तहरीर दिये जाने बात पर गाँव के कुछ लोग दोनों की शादी करने के लिये सुलह समझौते के प्रयास में लग गये हैं।

इस बावत प्रभारी निरीक्षक अजय यादव ने बताया कि इस विषय में मेरे पास कोई तहरीर नहीं आयी है। अगर ऐसी कोई तहरीर आती है तो किशोरी को न्याय दिलाने के साथ तत्काल कार्यवाही की जायेगी।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post