चोरो ने पीएनबी मे लगाई सेंध




मोहम्मदी-खीरी। कोतवाली पुलिस की चुश्ती-दुरूस्ती की परतें क्षेत्र में होने वाली घटनायें उधेड रही हैं। गत रात पुलिस की रात्रि गश्त को धता बताते हुए चोरों ने मोहम्मदी-गोला रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की दीवार मे संेध लगाकर बैंक की सेफ को गैस कटर से काट दिया लेकिन चोर बैंक में रखे रूपयों को ले जाने में विफल रहे।

सुबह आसपास के लोगों ने बैंक की दीवार में लगी सेंध को देखा तो उसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। बैक की दीवार में संेध लगने से वहां अफरा तफरी मच गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर बैक में लगे सीसीटीवी कैमरें की फुटेज देखीं जिसमें चोरों की तस्वीरें कैद हो गयी हैं। पुलिस ने बैंक को अन्दर से बन्द कर फोरेंसिक टीम के साथ छानबीन शुरू कर दी है।

रविवार की रात चोरों ने पुलिस की रात्रि गश्त को धता बताते हुए लगभग 1 बजे के आसपास मोहम्मदी-गोला मार्ग पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की पिछली दीवार में सेंध लगाकर बैंक के अन्दर घुस गये और बैंक की सेफ को गैस कटर से काट दिया और काफी देर तक बैंक में रखे रूपयों की तलाश करते रहे, किन्तु बैंक में कुछ न मिलने से बैंक में गैस कटर छोडकर चोर उसी रास्ते से भाग गये।

सुबह जब आसपास के लोगों ने देखा कि बैंक की दीवार में सेंध लगी हुई है। तभी घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ पहुंचे सीओ विजय आनन्द ने मौका मुआयना किया और देखा कि बैंक में रखे 16 लाख 80 हजार रूपये जिन्हे चोर ले जाने में असफल हो गये।

वहीं फोरंसिक टीम के साथ पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखीं। जिसमें चोर सीसीटीवी में कैद हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस व फोरेंसिक टीम बैंक कर्मियों के साथ बैंक को अन्दर से बन्द करके काफी देर तक सीसीटीवी कैमरें की फुटेज देखकर चोरों की छानबीन में जुटी हुई थी।

घटना के सम्बन्ध में प्रभारी कोतवाल दिलेश कुमार सिंह का कहना है कि अभी तहरीर नही मिली है, किन्तु पुलिस शीघ्र ही चोरों को गिरफ्तार कर लेगी।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post