शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न





सिंगाही-खीरी। इलाके की नौरंगाबाद साधन सहकारी समिति के नव निर्वाचित अध्यक्ष और संचालकों का शपथ ग्रहण समारोह रविवार को समिति कार्यालय पर संपन्न हुआ।

इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे इलाके के विधायक रामकुमार वर्मा ने अध्यक्ष मुनीश कुमार शुक्ल व सभी संचालकों को किसानों के हित में कार्य करने की शपथ दिलाई। इसके बाद अपने भाषण के दौरान विधायक के कहा सरकार किसानों को राहत देने के लिए समितियों के माध्यम से बिना ब्याज के लोन देने पर विचार कर रही है।

सरकार किसानों को लेकर लेकर बेहद गंभीर है इसके साथ ही जनता को सभी योजनाओ का लाभ सीधे व्यक्ति को मिल रहा है इसको लेकर बिचैलिए परेशान हैं। इससे पहले बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामजी पाण्डेय ने कहा पूर्व सरकार नीतियों के चलते किसान बदहाल होता चला जा रहा है। आज के समय में किसान अपने बेटे को किसान नहीं बनाना चाहते यह गंभीर चिंता का विषय है। इसको लेकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार किसानों की आमदनी बढाने पर काम कर रही है।

इस दौरान टाउन एरिया के चेयरमैन उत्तम कुमार मिश्र, चीनी मिल के उपाध्यक्ष अमनदीप सिंह, पार्टी के जिला उपाध्यक्ष दयाशंकर मौर्य, देवेंद्र चतुर्वेदी, विनोद लोधी, शशिकांत चतुर्वेदी, सुनील बत्रा प्रधान भेड़ौरी धु्रव वर्मा सहित भारी संख्या में समिति के किसानों ने हिस्सा लिया।

सिंगाही से मसरुर खान की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post