संदिग्ध परिस्थितियो मे पेड़ से लटकता मिला शव





निघासन-खीरी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पन्द्रह वर्षीय किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत मे लगे एक पेड़ से लटकता हुआ मिला। परिवार वालो का आरोप है कि किशोरी के साथ दुराचार के बाद हत्या कर उसका शव लटका दिया गया है। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव त्रिकोलिया निवासी कुलदीप गौतम ने पुलिस को दिए बयानों में बताया है कि उनकी पन्द्रह वर्षीय किशोरी राधा देवी जो कि शौच को गई थी। लेकिन काफी देर तक वापस नही लौटी तो उसकी तलाश शुरू की। तलाश के दौरान उसका शव गांव के एक गन्ने के खेत मे लगे पेड़ से लटकता हुआ मिला।

आरोप यह भी कि गांव के ही एक युवक ने उनकी पुत्री के साथ दुराचार कर शव लटका दिया है और पिता ने पुलिस को दिए बयानों में यह भी बताया कि गांव के युवक ने उसे शौच से घर वापस आते समय रास्ते से जबरन पकड़ कर खींच कर उसके साथ दुराचार किया है और विरोध करने पर उसकी गर्दन दबा कर हत्या कर उसके शव को पेड़ लटका दिया है।

इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी अजय यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले को दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post