शातिर अपराधी को पुलिस ने भेजा जेल





तिकोनिया-खीरी। कोतवाली तिकुनिया की पुलिस चैकी बेलरायां के चैकी इंचार्ज ने वन्यजीव संरक्षण अधिनयम व पार्क कर्मीयो पर जानलेवा हमले व विभिन्न मामले में न्यायालय में पेशी के दौरान गैरहाजिर चल रहे फरार शातिर अपराधी को एक 12 बोर तमंचा व एक 12 बोर कारतूस व एक खोका कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है।           

बेलरायां पुलिस चैकी के इंचार्ज हरीश कुमार गंगवार ने बताया कि दुधवा नेशनल पार्क के वन्यजीव संरक्षण अधिनियम की धाराओं व वनकर्मियों पर जानलेवा हमले के मामले में कोतवाली तिकुनिया व थाना सिंगाही में दर्ज मुकदमे में वांछित तथा न्यायालय में नौ विभिन्न मामले में पेशी के दौरान गैरहाजिर वारंटी फिरोज पुत्र इजराइल निवासी कुशाही बेलरायां को पुलिस ने हमराही कांस्टेबल मोहित कुमार व योगेश तोमर व कुलदीप सिंह के साथ मुखबिर की सूचना पर घेराबन्दी कर थाना निघासन के कुर्मिनपुरवा गाँव में दबिश देकर एक 12 बोर देशी तमंचा व एक 12 बोर कारतूस व एक खोका कारतूस के साथ पकड़कर जेल भेजा है।

चैकी इंचार्ज ने यह भी बताया उक्त शातिर अपराधी पुलिस को लंबे अरसे से चकमा देकर दर्जनों प्रकरणों में फरार चल रहा था जिसकी पुलिस को तलाश थी। गिरफ्तार आरोपी पर कोतवाली तिकुनिया व थाना सिंगाही में कई संगीन मामलो में मुकदमा पजीकृत है।

बेलरायां से शकील अहमद की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post