महाराजा अग्रसेन कालेज के बच्चों ने रोशन किया इलाके का नाम



 
Add caption
तिकुनिया-खीरी। 11वी जिला स्तरीय ताईक्वांडो चैंपियनशिप प्रतियोगिता में महाराजा अग्रसेन इंटर कालेज के बच्चों ने पांच स्वर्ण व एक रजत पदक जीत कर स्कूल के साथ इलाके का नाम रोशन किया है। ये प्रतियोगिता हर साल जिले में अलग-अलग जगहों पर होती है।

पहली बार पदक जीत कर लाए बच्चों को प्रबंध कमेटी ने सम्मानित भी किया है। स्कूल के प्रिंसिपल लोकेन्द्र शाह ने बताया कि जिले में बच्चों मे छुपी प्रतिभा को उबारने के लिए हर साल ताईक्वांडो चैंपियनशिप प्रतियोगिता कराई जाती है जो जिले में अलग.अलग स्थानों पर होती है। अबकी बार गोला में 11वां जिला स्तरीय ताईक्वांडो चैंपियनशिप प्रतियोगिता हुई जिसमें 6 अकेडमी ने भाग लिया था।

इसमें शामिल तमाम छात्र-छात्राओं के बीच प्रतियोगिता हुई जो गोला के पब्लिक इंटर कालेज में 24 व 25 दिसंबर को सम्पन्न कराई गई। इस प्रतियोगिता में भाग लेकर स्कूल के 9वी क्लास के छात्र अनुपमए रवि रानाए अबरार और छात्रा खुशनुमाए अजमी फारुखए अनुपमा ने स्वर्ण पदक और क्लास 8 वी की अंजलि रमोला ने रजत पदक जीतकर स्कूल का नाम बढ़ाया है।

इन लोगों को स्कूल में कमांडर विष्णुकांत द्वारा करीब डेढ़ महीने की ट्रेनिंग दी गई थी। छात्राओं की तरफ से स्कूल की टीचर ललिता और छात्रों की तरफ से टीचर विवेक त्रिवेदी बच्चों के केयर टेकर बनकर गए थे। पहली बार स्कूल के बच्चों को मिले स्वर्ण व रजक पदक से बच्चों में हौसला बढ़ा है। विजयी बच्चों को गोला नगर पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी अग्रवाल ने समान्नित किया वही स्कूल कमेटी ने भी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया है।

तिकुनियां से संतोष मिश्रा की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post