अनियंत्रित टैंकर ने ली दो की जान




मोहम्मदी-खीरी। क्षेत्र के ग्राम हरीनगर में एक टैंकर मोटरसाइकिल पर चढ़ गया और पास के मकान में तोड़ता हुआ घुस गया जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जगदीश प्रसाद 55 वर्ष अपनी पत्नी उषा देबी के साथ अपनी बेटी दामाद के घर पीरपुर से आ रहे थे और अपने घर ग्राम गरगरिया थाना मितौली जा रहे थे। उसी समय ग्राम हरीनगर थाना मोहम्मदी की ओर से आ रहा एक अनियंत्रित खराब टैंकर उनको रौंदता हुआ पास के मकान को तोड़ते हुए घुस गया जिससे दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

देखते ही देखते वहां अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घायल टैंकर चालक को उपचार के लिए सीएचसी मोहम्मदी भर्ती कराया। मृतको के परिजनों को जैसे ही यह अशुभ समाचार मिला तब से उनका रो रोकर बुरा हाल है।

ज्ञात हो कि यही टैंकर कल लखीमपुर से आ रहा था कठिना के पास मंदिर के सामने पलट गया था। आज उसको सीधा कराकर ड्राइवर ले जा रहा था कि 2 किलोमीटर भी ना चल पाया और अनियंत्रित होकर यह घटना हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने टैंकर को अपने कब्जे में ले लिया है।

मोहम्मदी से हरविन्दर सिंह की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post