गौरीफंटा टीम ने जीता टूर्नामेंट कप





सिंगाही-खीरी। कस्बे केे खेल मैदान पर आठ दिन से खेले जा रहे महारानी सुरथ कुमारी स्टेट फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच लखनऊ इलेवन और गौरीफन्टा की टीमों के मध्य खेला गया। गौरीफन्टा की टीम ने जीत कर टूर्नामेंट के कप पर कब्जा कर लिया। पुरस्कार वितरण सांसद अजय मिश्र टेनी ने किया।

कस्बे में चल रहे महारानी सुरथ कुमारी स्टेट फुटबाल टूर्नामेंट के अंतिम दिन लखनऊ इलेवन वर्सेस गौरीफन्टा के बीच फाइनल मैच खेला गया। एक घंटा 20 मिनट के इस टूर्नामेंट में दोनो टीमों अच्छा प्रदर्शन कर एक दूसरे को पूरे समय में कडा मुकाबला हुआ पहले हाफ मे छठे मिनट पर गौरीफन्टा की टीम के खिलाडी गज्जो ने एक गोल मारा।

इसी टीम के खिलाडी चेतन ने 39वें मिनट पर एक गोल मारा बढत दिलाई 55वें मिनट पर फिर चेतन तीसरा गोल मारा उसके बाद राकेस ने 69वें मिनट पर चैथा गोल मार कर अपनी टीम गौरीफन्टा को 4.0 से मैच को जीत लिया। मुख्य अतिथि सांसद अजय मिश्र टेनी ने रविवार को महारानी सुरथ कुमारी स्टेट फुटबाल टूर्नामेंट फाइनल मैच के दौरान कहा कि खेलों से प्रतिभाओं में निखार आता है और प्रतियोगिताओं को आगे बढ़ने का हौसला मिलता है और शरीर स्वस्थ रहता हैं।

इस मौक पर महामंत्री सूनील बत्रा, कुंवर मनुराज सिंह, सांसद प्रतिनिधि दीपक तलवाड, नागेन्द्र सिंह सेंगर, सजंय सिंह, मिस्बाहुददीन, अनुराग पुरवार, पूर्व प्रधान अजीज, महेन्द्र कुमार पन्त, डा0 एमआर सेठी, डा0 एनयू खान,  अनूप भण्डारी, आरडी राय सहित सभी सिंगाही के खेल मैदान के चारो पाटी पर एक पैर से खडे दर्षक लाखो की तादात में महारानी सुरथ कुमारी स्टेट फुटबाल टूर्नामेंट फाइनल मैच का आनन्द लिया।

सिंगाही से मसरुर खान की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post