भाई ने भाई पर लगाया चोरी व छेड़छाड़ का आरोप




मैगलगंज-खीरी। थाना क्षेत्र मे मकान के विवाद को लेकर भाई ने भाई पर ही घर मे घुसकर तोड़फोड़, चोरी व छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। विवाद के दौरान हुयी मारपीट मे दोनों पक्षों की दो महिलाएं घायल हो गई। पुलिस ने मामले की क्रॉस एनसीआर दर्ज करके घायलो को इलाज के लिए भेजा है।

मैगलगंज कस्बे के मोहल्ला नवाब में मंगलवार दोपहर दो सगे भाइयों सफदर व नौशाद के बीच मकान के हिस्सेदारी को लेकर वाद विवाद हो गया। बताते हैं कि दोनों भाइयों ने साझे में एक मकान खरीदा था लेकिन आपस में मनमुटाव होने के बाद दोनों ने अपनी अलग अलग रजिस्ट्री करा ली लेकिन मकान में सफदर ने कब्जा कर रखा था।

सफदर का आरोप है कि वह अपने परिवार के साथ अपनी बहन के घर गया था। तभी मंगलवार दोपहर नौशाद अपने ससुराल पक्ष के दर्जन भर लोगो के साथ घर मे घुस आए और मकान में तोड़फोड़ करने लगे। जब सफदर वापस आया तो तोड़फोड़ का विरोध करने पर नौशाद अपने ससुरालियों के साथ मिलकर हमलावर हो गए।

दोनो पक्षो में हुए विवाद में सफदर की पुत्री नाजिया व नौशाद की सास घायल हो गई। सफदर ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी लेकिन वह मौके पर ही नही पहुंची। इस मामले में सफदर ने नौशाद व अन्य साथियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि नौशाद ने घर मे घुसकर तोड़फोड़ करते हुए घर मे रखी बीस हजार नगदी व जेवर चोरी कर लिए और पुत्री नाजिया के साथ छेड़छाड़ की और भाग निकले।

वही नौशाद ने भी पुलिस को तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने क्रॉस एनसीआर दर्ज करके दोनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए भेजा है।

मैगलगंज से कुलदीप त्रिवेदी की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post