Add caption

बेलरायां-खीरी। सर्दी में सड़क दुर्घटनाओ पर काबू पाने के उद्देश्य से पुलिस क्षेत्राधिकारी निघासन ने बेलरायां चीनी मिल के गन्ना यार्ड में पहुँचकर मिल के प्रधान प्रबंधक व मुख्य गन्नाधिकारी एवं मिल उपाध्यक्ष की मौजूदगी में कृषको के गन्ना भरे वाहनों में रेडियम पट्टी लगाकर यातायात की जानकारी दी।

सर्दी शुरू होते ही रात के अँधेरे व कोहरे में होने वाली सड़क दुर्घटनाओ पर नियंत्रण करने के उद्देश्य से पुलिस क्षेत्राधिकारी सविरत्न गौतम ने सरजू सहकारी चीनी मिल के केनयार्ड में पहुँचकर मिल जीएम लालता प्रसाद सोनकर व मुख्य गन्नाधिकारी रामबचन यादव एवं मिल उपाध्यक्ष अमनदीप सिंह की उपस्थिति में कृषकों के गन्ना भरी ट्रैक्टर ट्राली एबैलगाड़ी व ट्रकों पर रेडियम पट्टी लगाकर यातायात नियमो की जानकारी देते हुये गन्ना वाहनों में हेड लाईट, बैक लाईट व रेडियम रिफ्लेक्टर, रेडियम पट्टी आदि लगाकर वाहन चलाने कही।

जिससे पीछे से आ रहे दूसरे वाहनों की लाईट रेडियम पट्टी पर पड़ते पट्टी चमक उठे और पीछे आ रहे वाहन चालक अपने आगे जा रहे वाहन को भलीभाँति देख सके और जिससे दुर्घटनाएं न हो सके। इसके अतिरिक्त सीओ ने वाहन चालकों को वाहन चलाते समय मोबाईल का प्रयोग न करने व सड़क पर हमेशा बायीं ओर चलने के साथ शराब पीकर वाहन न चलाने की हिदायत दी।

इधर मिल जीएम लालता प्रसाद सोनकर व मुख्य गन्नाधिकारी आरबी यादव ने कृषको को अर्ली पर्ची पर अर्ली गन्ना तौल तिथि के 72 घंटे के अंदर तुलवाले व अर्ली का गन्ना न होने पर पर्जी मिल में जमा कराकर सामान्य पर्जी बनवाने के साथ मिल को जड़ पत्ती व अगौला रहित गन्ना आपूर्ति करने की अपील की है।

बेलरायां से शकील अहमद की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post