नर्तकियों के टेन्ट मे घुसे प्रधानपति, मचा हल्ला




निघासन-खीरी। क्षेत्र के गांव रकेहटी में लगने वाला प्रसिद्ध झोलहू बाबा मेला में क्षेत्र के एक प्रधानपति व उनके साथियों द्वारा मेले में लगी डांस पार्टी की नर्तकियों के टेंट में लगे बिस्तर में घुसने पर मेले में हो-हल्ला मच गया। नर्तकियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधानपति व उनके साथियों को बाहर निकाला और सभी लोग वहां से रफूचक्कर हो गए। कोतवाली क्षेत्र के गांव रकेहटी में लगने वाला प्रसिद्ध झोलहू मेला में इस बार कई डांस पार्टियां लगी हुई हैं। बीते शुक्रवार की रात बिना परमिशन लिए ही नाच-गाने का कार्यक्रम शुरू कर दिया।

मेला देखने के लिए अपने साथियों के साथ पहुंचे क्षेत्र के एक प्रधानपति डांसरों के टेंट में लगे बिस्तर में जा घुसे और उनकी रजाई ओढ़कर लेट गए। इस पर डांसरों ने विरोध करने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी दौरान डांस देख रहे अन्य लोग भी शोर मचाते हुए बवाल करने लगे।

इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना कर दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधानपति और उनके सभी साथियों को बाहर निकाला। पुलिस के आने के बाद सभी लोग मौके से रफूचक्कर हो गए। बवाल शांत कराने के लिए मौके पर पहुंचे हल्का दरोगा ने डांस पार्टी के संचालक को  लताड़ लगाते हुए डांस शो बंद करा दिया और बिना परमिशन शो शुरू करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post