बाइको की भिडन्त मे दो लोग घायल




निघासन-खीरी। पलिया-निघासन मार्ग पर बीते शुक्रवार की रात दो बाइकें आमने सामने भिड़ गयीं जिसमें दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को सीएचसी मे भर्ती कराया। जहां हालत गम्भीर देखते हुये चिकित्सकों ने उन्हें जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। जिसमें एक की ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी।

कोतवाली क्षेत्र के गाँव दुबहा निवासी शशिकांत (30) पुत्र रामकुमार शुक्रवार शाम अपने गाँव के ही मोहन लाल के साथ किसी काम से बाइक द्वारा निघासन जा रहा था। पलिया रोड पर गाँव दुर्गापुरवा गन्ना क्रय केन्द्र के पास निघासन की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों सड़क पर गिरकर बुरी तरह तड़पने लगे।

सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुँचाने के साथ ही दोनों के परिजनों को सूचना दी। घायलों की हालत गम्भीर देखते हुये चिकित्सकों ने उन्हें जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। जिसमें से शशिकांत (30) की हालत में सुधार न होने के कारण उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया था।

परिजनों द्वारा उसे एंबुलेंस से लखनऊ ले जाते समय सिधौली के पास मौत हो गयी। वहीं दूसरे घायल मोहन लाल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post