घर मे घुसे चोरो ने नकदी व जेवर उड़ाया




निघासन-खीरी। थाना क्षेत्र मे घर के पीछे से बांस के सहारे घुसे चोरों ने दो घरों घुस कर चार हजार रूपयें की नगदी सहित करीब पचास हजार रूपयें की कीमत के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। वही गांव के एक किसान के घर घुसने का प्रयास किया लेकिन घरवालों के जाग जाने से चोर अपने मंसूबों में सफल नही हो पाए और मजबूरन बैरंग वापस लौटना पड़ा।

चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने रात मे ही मामले की सूचना चैकी पुलिस को दी है।लेकिन पुलिस ने घटना को दर्ज नही किया है। कोतवाली क्षेत्र के गाँव सेमरहिया छेदुई पतिया निवासी सन्तोष मौर्य पुत्र सेवकराम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि गुरुवार रात वह बरामदे में सोए थे। इसी दरम्यान चोरो ने घर मे घुस कर कमरे रखे चार हजार रुपये की नगदी व एक जोड़ी सोने का झाला, झुमकी, मटर माला व कमर बंद, पायल सहित दो सौ ग्राम चांदी के ज्वेलरी आदि चोरी कर ले गए।

सन्तोष ने पुलिस को बताया कि चोरो द्वारा चोरी करके जाते समय उनकी पत्नी जाग गई थी और जाते हुए उनका पीछा भी किया लेकिन अकेली होने के कारण वापस लौटना पड़ा। इसके बाद गांव के ही विष्णु मौर्य के घर से एक मोबाइल सेट चोरी कर लिया। इसके पश्चात पड़ोस के गांव भानपुर निवासी सुरेंद्र कुमार मौर्य के घर घुस कर चोरी का प्रयास लेकिन घर वालो को जागता देखकर चोर भाग खड़े हुए और मजबूरन वापस लौट गए।

इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी अजय कुमार यादव ने बताया कि चोरी की जानकारी मुझे नही है न ही अभी तक कोई तहरीर मिली है अगर तहरीर आती है तो चोरी का मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

निघासन से विनोद गुप्ता की रिपोर्ट

Post a Comment

Previous Post Next Post