चोरी की बाइक यूज करने वाले दरोगा जी हुए लाइन हाजिर





लखीमपुर-खीरी। जिले के थाना निघासन क्षेत्र मे चोरी की बाइक चला रहे एक दरोगा जी को नवागत एसपी अरविन्द सेन ने आरोप सिद्व होने पर तत्काल प्रभाव से उन्हे लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस ने चोरी की बाइक को लावारिस में दर्ज किया है।

 बताते चलें कि थाना क्षेत्र के हल्का नंबर चार में तैनात दरोगा पुनीत को वाहन चेकिंग के लिए प्रभारी निरीक्षक ने लगाया था। बम्हनपुर कस्बे में वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति चेकिंग होने पर बाइक छोंड़कर भाग गए थे। दरोगा वह बाइक लेकर अपने कमरे पर चला आया और बिना किसी को बताए उसने गाजियाबाद जिले का नंबर डालकर बाइक अपने यूज में लेने लगा।

इस बात की भनक जब मीडिया को हुयी तो मीडिया ने बाइक चोरी के मामले को प्रमुखता से प्रकाशित किया। मामला प्रकाश में आने के बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस ने दरोगा से बाइक लेकर थाने में खड़ी कर दी। पुलिस ने थाने में खड़ी बाइक से पुलिस लिखी नेमप्लेट भी हटवा दी। बाद मे एसपी अरविंद सेन ने मामले की जांच शुरू की।

 जांच में दरोगा को दोषी पाये जाने पर उन्हे लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही पुलिस ने चोरी की बाइक को लावारिस में दर्ज कर अपने कार्यांे से इतिश्री मात्र की है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post